Connect with us

Hi, what are you looking for?

टेक्नोलॉजी

Amazon Basics Fire TV : अमेजॉन ने लांच किए सस्ते स्मार्ट LED TV, जानिए कीमत और खासियत

Amazon की इन हाउस कंपनी AmazonBasics ने भारत में अपनी पहली TELEVISION SERIES लॉन्च कर दी है। कंपनी का दावा है कि यह टीवी बेहतरीन फीचर्स से लैस है। AmazonBasics Fire TV Edition Ultra-HD TV को कंपनी ने भारत में दो मॉडल के साथ लॉन्च किया है।

amazon

Amazon के इस टीवी के 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं 55 इंच वाले टीवी की कीमत 34,999 रुपये है। AmazonBasics Fire TV Edition टीवी में 4K HDR LED डिस्प्ले पैनल के साथ ही Dolby Vision और Dolby Atmos का सपोर्ट HDR और Audio के लिए मिलता है।

Flipkart : फ्लिपस्टार्ट डेज सेल 3 जनवरी तक चल रही, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही बंपर छूट, देखें

AmazonBasics Fire TV Edition इन कंपनियों से है मुकाबला

  • AmazonBasics TV की भारत में Xiaomi, Hisense, Vu और TCL जैसी अन्य कंपनियों के एंट्री लेवल 4K smart TV सेगमेंट के प्रोडक्ट्स से मुकाबला होगा। इन दोनों ही टेलीविजन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

AmazonBasics TV के फीचर्स

  • Amazon Basics के दोनों TV में Ultra-HD (3840×2160-pixel) LED स्क्रीन है। टीवी में HDR तक का सपोर्ट Dolby Vision फॉर्मेट में मिलता है। इसके अलावा Dolby Atmos का भी सपोर्ट मिलता है। टीवी में 20W का स्पीकर आउटपुट दिया गया है। 
  • यह टेलीविजन रेंज क्वाड कोर Amlogic प्रोसेसर, 3 HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट के साथ आती है। दोनों ही टीवी में कंपनी ने 60Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी है। 
  • यह दोनों प्रोडक्ट्स Fire TV OS पर काम करते हैं। यह वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो Fire TV Stick में दिया गया है।
  • ये दोनों टीवी Alexa वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट के साथ हैं। इसके साथ ही इन दोनों ही टीवी में आप Netflix, Disney Hotstar और Youtube, Prime Video समेत अन्य ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

खबरीलाल

पुलिस ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेज़ॉन के वेयरहाउस से महंगे 38 आईफ़ोन चोरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी...

काम की खबर

Flipkart ने कुछ समय पहले ही अपनी बिग बिलियन डेज सेल (Big Billion Days) का समापन किया था. अब कंपनी फेस्टिवल सीजन (Festival season)...

काम की खबर

अमेजॉन के दिल्ली में लगभग 18 सेंटर हैं. ऐसे ही ज्यादातर शहरों में अमेजॉन के सेंटर हैं. सभी पैकेज को ग्राहक के पते पर...

काम की खबर

अगर आप काफी समय से नया स्मार्टफोन बजट में लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि Flipkart ने अपने ग्राहकों के लिए...

काम की खबर

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर MOBILES BONANZA सेल शुरू हो गई है। यह सेल 26 अगस्त से 28 अगस्त तक चलेगी। यहां हम आपको...

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: