मेरठ : कैलाश प्रकाश स्टेडियम में 28 से 30 मई तक होगी प्रदेश स्तरीय सब जूनियर तैराकी प्रतियोगिता, ट्रायल कब होंगे, देखें

 | 
KAILASH PRIKASH STADIUM
लखनऊ स्थित उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय के आदेश पर मेरठ स्थित कैलाश प्रकाश स्टेडियम (Kailash Prakash Stadium Meerut) में तैराकी प्रतियोगिता का आयाेजन किया जाएगा। जिसके लिए ट्रायल भी होगें। स्टेडियम प्रशासन ने इसके बारे में जानकारी साझा की है।

 

सब जूनियर वर्ग की होगी तैराकी प्रतियोगिता

जानकारी के अनुसार कैलाश प्रकाश स्टेडियम (Kailash Prakash Stadium) में प्रदेश स्तरीय सब जूनियर बालक/बालिका तैराकी वर्ग प्रतियोगिता (State Level Sub Junior Boys/Girls Swimming Competition) होगी। जिसमें प्रतिभागियों को पहले ट्रायल देना होगा। ट्रायल के लिए अलग जिला और मंडल स्तर के लिए दो तिथियां तय की गई हैं। READ MORE : मेरठ : स्वांगशाला एक्टिंग अकादमी के कलाकारों ने समरेश बसु के प्रसिद्ध नाटक "काली रात के हमसफ़र" नाटक का किया मंचन

stadium meerut up

13 और 15 मई को ट्रायल

क्षेत्रीय क्रीडाधिकारी मेरठ मंडल (RSO Meerut) के आदेशानुसार जिला स्तरीय ट्रायल 13 मई  शाम 4 बजे और मंडल स्तरीय ट्रायल का आयोजन 15 मई सुबह 10 से होंगे। प्रतिभागियों को बताई गई तिथि व समय को ध्यान में रखते हुए उपस्थित होना होगा। 

 

खिलाड़ी की इतनी होनी चाहिए उम्र

मेरठ मंडल की टीम का चयन जिला एवं मंडल स्तर पर चयन ट्रायल्स के आधार पर किया जाएगा। जिसके लिए बालक व बालिका वर्ग के लिए आयु 10 से 11 साल के बीच हाेनी चाहिए। अर्थात खिलाड़ी का जन्म 2011 और 2012 में हुआ होना चाहिए। 

devanant hospital

priyanka

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।