Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

मेरठ: नार्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में IIMT के अर्श और रिजवी ने जीते पदक

जयपुर में 23 से 6 अप्रैल तक हुइ्र नार्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी (IIMT Shooting Academy) के अर्श रिजवी ने 10 मीटर एयर राईफल में ब्रांज मेडल जीता। वहीं, निखिल गोस्वामी ने .22 फ्री पिस्टल 50 मीटर में ब्रांज मेडल पर कब्जा किया। एकेडमी के 16 शूटर्स का नेशनल के लिये चयन हो गया है।

आईआईएमटी विश्वविद्यालय (IIMT University), गंगानगर स्थित आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी (IIMT Shooting Academy) के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। शूटिंग कोच अभिषेक कुमार पुंडीर ने बताया कि एकेडमी के अर्श रिजवी ने 10 मीटर एयर राईफल में और निखिल गोस्वामी ने .22 फ्री पिस्टल 50 मीटर में ब्रांज मेडल हासिल किया है। 25 मीटर पिस्टल में सुमेधा पंवार और आलोक गोयल, 50 मीटर पिस्टल में पुनित आनंद, निखिल गोस्वामी, गौरव शर्मा, 10 मीटर एयर राइफल में आशिष खोखर, अर्श रिजवी और स्पर्श शर्मा ने पदक हासिल किये। 10 मीटर एयर पिस्टल में एकेडमी के नौ खिलाड़ियों ने पदक हासिल किए।

शानदार प्रदर्शन करने वाले आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के 16 शूटर्स का नेशनल के लिये चयन हो गया है। कुछ शूटर्स ने टाॅप 10 में भी जगह बनाई। आईआईएमटी के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता ने मेडल जीतने वाले और नेशनल के लिये चयनित खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि युवावस्था में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के साथ खेलों में भी रूचि रखना बेहद आवश्यक है।

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement