Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

ट्विटर पर रोहित शर्मा फ़ैंस के गुस्से का शिकार हुआ स्विगी? ट्रेंड हुआ #BoycottSwiggy

भारतीय सलामी बल्लेबाज़ और उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने IPL 2021 के पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 10 रन से हरा कर सीज़न में अपनी जीत का खाता खोल लिया है।

इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फ़ैंस काफ़ी खुश हैं। हालांकि मंगलवार 13 अप्रैल को सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के फ़ैंस का गुस्सा भी देखने को मिला। दरअसल ट्विटर यूज़र ने वड़ा पाव के स्टॉल के पास रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एडिटेड फ़ोटो ट्वीट की। जिसके बाद ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी एप स्विगी ने उसी ट्वीट को क्वोट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “Haters Will Say its photoshopped”।

स्विगी की तरफ़ से इस ट्वीट के बाद हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फ़ैंस के गुस्से ने रफ़्तार पकड़ी और थोड़ी  ही देर में ट्विटर पर #BoycottSwiggy ट्रेंड करने लगा। इस दौरान फ़ैंस ने ट्वीट करते हुए अपने गुस्से का इज़हार किया और स्विगी का बहिष्कार करने की माँग की।

स्विगी के ट्वीट पर कुछ इस तरह किया रोहित के फ़ैंस ने रिएक्ट..

Advertisement. Scroll to continue reading.

स्वीगी ने दी प्रतिक्रिया

स्वीगी ने रोहित शर्मा के फैंस के लिए एक मैसेज जारी किया जिसमें कंपनी ने कहा कि, हमने एक प्रशंसक के ट्वीट का एक मजाकिया अंदाज में जवाब दिया था, यह हमारे द्वारा बनाया हुआ नहीं था। हम मानते हैं कि इसे बेहतर नहीं कहा जा सकता है। यह किसी अपमानित करने के लिए नहीं था। कहने की जरूरत नहीं है, हम हमेशा पलटन के साथ हैं।

Advertisement. Scroll to continue reading.

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

खेल

आईपीएल 14 (IPL 14) शुरू होने से पहले ही किक्रेट के दीवानों के लिए बुरी खबर आई है। कोरोना संक्रमण के चलते बीसीसीआई ने...

खेल

IPL 2021 Full Schedule: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 15) का आयोजन इस बार नौ अप्रैल से 30 मई तक होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड...

खेल

आईपीएल लवर्स के लिए अच्छी खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल के 14 वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होना है, जिसका...

Advertisement