सऊदी अरब कल इंटर मिलान और AC मिलान के बीच होने वाले इटैलियन सुपर कप की मेज़बानी करेगा

सऊदी अरब की राजधानी रियाध, कल रात 10:00 बजे (स्थानीय समय के अनुसार) लीग चैम्पियन्स AC मिलान और कप विजेता इंटर मिलान के बीच होने वाले इटैलियन सुपर कप ...
 | 
Business Wire India

सऊदी अरब की राजधानी रियाध, कल रात 10:00 बजे (स्थानीय समय के अनुसार) लीग चैम्पियन्स AC मिलान और कप विजेता इंटर मिलान के बीच होने वाले इटैलियन सुपर कप मैच की मेज़बानी करेगी। यह मुकाबला किंग फ़हद स्टेडियम में होगा। इसका आयोजन खेल मंत्रालय की ओर से दिरियाह के सेकंड सीज़न में होने वाले खेल इवेंट्स के तहत किया गया है।
 
सऊदी अरब के फ़ुटबॉल प्रशंसकों को इस टूर्नामेंट का लंबे समय से इंतज़ार था और पूरी दुनिया मिलान के दो दिग्गजों के बीच होने वाले इस रोमांचक मैच का मज़ा ले सकेगी। इटैलियन सुपर कप का यह मुकाबला इटैलियन कप के मौजूदा विजेता और AC मिलान के बीच होगा। इस ज़बरदस्त मुकाबले में दोनों क्लबों का आमना-सामना होगा।
 
सऊदी अरब साल 2018 और 2019 में पहले भी इटैलियन सुपर कप की मेज़बानी कर चुका है। पहली बार इसका आयोजन जेद्दाह के किंग अब्दुल्लाह स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में किया गया था, जहाँ जुवेंटस और मिलान का मुकाबला हुआ था, जबकि दूसरा आयोजन रियाध के किंग सऊद युनिवर्सिटी स्टेडियम में किया गया था, जहाँ जुवेंटस और लाज़ियो के बीच मुकाबला हुआ था।
 
इस प्रमुख कार्यक्रम की मेजबानी किंगडम द्वारा '2022 दिरियाह सीज़न' में होने वाले उन अंतर्राष्ट्रीय खेल टूर्नामेंटों और कार्यक्रमों के हिस्से के रूप में की जा रही है, जो खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित किए जाते हैं। इसका उद्देश्य है, किंगडम के 'विज़न 2030' के लक्ष्यों को हासिल करना और "जीवन की गुणवत्ता" कार्यक्रम की पहल के रूप में, सबसे शानदार और सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनों की मेजबानी करना, ताकि शानदार गतिविधियों के ज़रिए 'दिरियाह सीज़न' के दर्शकों को एक लाजवाब अनुभव दिया जा सके।
 
तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/53252037/en

*सूत्र: AETOSWire

संपर्क:
डैनी अबादी – मैनेजिंग डायरेक्टर
dany.abadie@squidnomad.com सऊदी अरब कल इंटर मिलान और AC मिलान के बीच होने वाले इटैलियन सुपर कप की मेज़बानी करेगा

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।