Connect with us

Hi, what are you looking for?

खबरीलाल

लखनऊ: काला बाबा गिरफ्तार चलाता था सेक्स रैकेट मजार के पास, बच्चे न होने का इलाज भी करता था

लखनऊ: ठाकुरगंज के रईस मंजिल के पास मजार पर बैठने वाला काला बाबा महिलाओं से अश्लील हरकतें करता था। महिलाओं की बीमारी ठीक करने और भूत-प्रेत उतारने का झांसा देकर झाड़फूंक के नाम पर उनके साथ छेड़छाड़ भी करता था।

बुधवार रात को पुलिस ने काला बाबा (निसार हुसैन) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी बाबा के एक अन्य साथी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। एसीपी चौक आइपी सिंह ने बताया कि आरोपित काला बाबा के खिलाफ महिलाओं से अश्लील हरकत व धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। लखनऊ के ठाकुरगंज हुसैनाबाद के रईस मंजिल के पास स्थित जामा मजार के पास लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। सोशल मीडिया पर वीडियो पर खबर वायरल हुई तो स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मजार में बैठने वाले बाबा को गिरफ्तार किया।
स्थानीय व्यक्ति ने नासिर काला को महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हुए मजार के अंदर से ही पकड़ा था जिसके बाद उसने यह सूचना पुलिस और अन्य लोगों को दी थी। डीसीपी वेस्ट डीके पांडे के दिशा निर्देश पर एसीपी चौक आईपी सिंह के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक ठाकुरंगज राजकुमार की पुलिस टीम ने गिरफ्तारी की है।
वीडियो बना तो लोगों को विश्वास हुआ
नासिर काला मजार के अंदर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता था। इसकी सूचना मिलने पर स्थानीय लोग अचानक मजार के अंदर घुस गये। इस दौरान उन्होंने एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। उसका पूरा वीडियो बना लिया। इसके बाद बाबा को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी फिर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी काला बाबा को सौंप दिया।
बच्चे न होने की बीमारी का भी करता था इलाज
एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक, पूछताछ में सामने आया कि काला बाबा महिलाओं को इलाज के बहाने बुलाता था। वह सफेद दाग व बच्चे न होने की बीमारी का इलाज करने का दावा करता था। इसी की आड़ में अपना काला कारोबार चलाता था। इलाज के लिए आई महिलाओं को अपनी बातों के जाल में फंसाने के बाद उनके साथ अश्लील हरकतें करता था।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement