APP में पढ़ें
Whatsapp ग्रुप से जुड़ें
Connect with us

Hi, what are you looking for?

खबरीलाल

पाकिस्तान PUBG गेम का सीन रीक्रिएट करते समय युवक ने परिवार पर की फायरिंग, भाई-भाभी, बहन और दोस्त की मौत

भारत में बैन किया गया PUBG गेम अब पाकिस्तान में जानलेवा साबित हुआ है। इस गेम की सनक एक युवक पर इस कदर छाई कि उसने गेम सीन असल जिंदगी में रिक्रिएट करने के चक्कर में अपने ही भाई-भाभी, बहन और दोस्त पर फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी।

सोर्स : arynews.tv

यह मामला लाहौर का है। यहां रहने वाले राना बिलाल को PUBG खेलने की लत है। इतना ही नहीं वह क्रिस्टल मेथ नाम की ड्रग लेने का भी आदि है। बताया जा रहा है कि परिवार वाले उसे इन आदतों को छोड़ने के लिए मना करते थे तो उनसे झगड़ा करता था।

PUBG स्टाइल में ही हेलमेट-जैकेट भी पहना
बार-बार घर वालों के टोकने से वह भड़क गया और घरवालों से बदला लेने के लिए वह पिस्टल खरीद कर लाया। इतना ही नहीं उसने पबजी जैसा सीन रिक्रिएट करने के लिए गेम के कैरेक्टर की तरह हेलमेट और जैकेट भी पहनी। इसके बाद उसने कमरे में पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से भाई-भाभी, बहन और एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। बीच, बचाव में पड़ोसी जख्मी हो गया।

गोलियां खत्म नहीं होतीं तो रोकना मुश्किल था
पड़ोसियों ने बताया कि बिलाल अंधाधुंध फायरिंग किए जा रहा था। जब पिस्तौल की गोलियां खत्म हो गई तभी वह रुका। इसके बाद पड़ोसियों ने बिलाल को पकड़कर पुलिस को फोन किया और जमीन पर गिरे पड़े परिवार के लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इनमें से 4 को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। Ary News ने इस घटना का CCTV फुटेज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें आरोपी फायरिंग करता नजर आ रहा है।

इमरान सरकार ने 20 दिन में ही हटा लिया था PUBG से बैन
पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने पिछले साल 17 जुलाई को PUBG को बैन कर दिया था। सरकार का आरोप है कि यह गेम इस्लाम विरोधी है। हालांकि, करीब 10 दिन बाद ही यह बैन हटा लिया था। बताया गया कि कंपनी से गेमिंग प्लेटफॉर्म का दुरुपयोग नहीं करने का आश्वासन दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement