Connect with us

Hi, what are you looking for?

खबरीलाल

तब्बू और एक्टर ईशान खट्टर के किसिंग सीन को लेकर मचा बवाल‚ FIR दर्ज

एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर ईशान खट्टर स्टारर वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ A Suitable Boy में किसिंग सीन को लेकर बवाल मच गया है। यह किसिंग सीन एक मंदिर में दर्शाया गया है। जिसके बाद धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में नेटफ्लिक्स के दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।
यह एफआईआर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता गौरव तिवारी ने मध्य प्रदेश में दर्ज करवाई है।

आपको बता दें कि ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल में रिलीज हुई एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर ईशान खट्टर स्टारर वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ A Suitable Boy में मंदिर में किसिंग सीन फिल्माए गए हैं। सीन के पीछे शिवलिंग दिखाई दे रहे हैं। भजन की आवाजें भी सुनी जा सकती हैं।
जिसको लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि इस इस फिल्म में एक धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं, जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं।

उन्होंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने के निर्देश दिए हैं। गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि संबंधित ओटीटी प्लेटफार्म और फिल्म के निर्माता निर्देशक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।


A Suitable Boy किसिंग सीन को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़े गौरव तिवारी ने रीवा में एफआईआर दर्ज करवाई है। गौरव ने कहा कि पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है, पर सभी किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में क्यों शूट किए गए? मैंने रीवा में इस मामले पर एफआईआर दर्ज करा दी है।”

छोटे दुकानदार इस तरह बढ़ा सकते हैं अपना कारोबार, ICICI Bank की शानदार पहल
गौरव तिवारी ने ट्वीट करके बताया, ”अपने ‘ए सूटेबल बॉय’ कार्यक्रम में नेटफ्लिक्स ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दृश्य फिल्माए है। उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं की सहिष्णुता को उनकी कमजोरी मत समझिए, यह मध्यप्रदेश का नहीं, भगवान शिव और करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान है। माफी मांगनी पड़ेगी।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

और खबरें पढ़ें

महाराष्ट्र

मुंबई के एक 5 स्टार होटल में रविवार को एक्ट्रेस के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस वेबसीरीज की शूटिंग...

Movies & Web Series

A Suitable Boy 2020 S01 Hindi Full Complete All Episodes Netflix Web Series 720p HDRip Download IMDB Ratings : 6.4/10 Directed: N/A Released Date:...

Advertisement
DMCA.com Protection Status