बड़ा हादसा : देहरादून में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 12 की मौत, 20 घायल

 | 
accident in dehradun
 

Bus Accident In Dehradun : उत्तराखंड के देहरादून के त्यूणी क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राजधारी के विकासनगर-बुल्हाड़ बायला रोड पर एक बस 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में 12 लोग मारे गए, जबकि 20 अन्य लोग गंभीर घायल हैं। सभी मृतक और घायल एक ही गांव के बताए जा रहे हैं।

ग्रामीण चला रहे रेस्क्यू ऑपरेशन

हादसे की सूचना पर SDM चकराता, देहरादून पुलिस और SDRF के टीम बचाव कार्य के लिए निकल पड़ी हैं। उधर टीम के पहुंचने से पहले फिलहाल आसपास के ग्रामीण रेस्क्यू कार्य चला रहे हैं।

accident

बस में क्षमता से ज्यादा यात्री थे सवार

एसडीएम चकराता सौरभ असवाल के मुताबिक चकराता और त्यूणी तहसील से राजस्व टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है। हादसे का कारण ओवरलोडिंग सामने आ रहा है। बताया यह भी गया है कि इस रूट पर ज्यादा बसें नहीं चलती हैं, जिसके कारण एक ही बस में बड़ी संख्या में यात्री सवार थे। 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि.) ने घायलों के इलाज के लिए हरसंभव मदद देने का निर्देश दिया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।