यूपी : बिजनौर में गन्ना क्रेशर मालिक की गोली मारकर हत्या

बिजनौर में मंगलवार को एक गन्ना क्रेशर मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका शव क्रेशर पर पड़ा मिला। पुलिस इस घटना को पुरानी रंजिश मानकर चल रही है। 
 | 
bijnor murder
यूपी के बिजनौर जिले (Bijnor district UP) में मंगलवार सुबह क्रेशर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा परिजनों से की गई पूछताछ में पुरानी रंजिश के चलते हत्या होना सामने आया है। घटना की जानकारी एसपी बिजनौर सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। डॉग स्कवायड टीम ने भी जांच की। पुलिस के मुताबिक इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 

 

जानकारी के अनुसार बिजनौर के थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव भोगनवाला निवासी 35 वर्षीस मौसम सिंह का क्रेशर था। परिजनों के मुताबिक शादीसुदा मौसम मंगलवार की सुबह क्रेशर पर ही मौजूद था। करीब 10 :30 से 11 के बीच में पुलिस को सूचना दी गई कि मौसम का शव पड़ा हुआ है। 

 

 

पुलिस के मुताबिक मौके पर जाकर देखा तो मौसम का गोली लगा शव पड़ा हुआ था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। हत्या की जानकारी पर बिजनौर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। पुलिस को अभी तक मिली जानकारी के अनुसार घटना रंजिशन की गई है।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ के आधार पर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लग गई है।  पुलिस के मुताबिक घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पढ़ें - यूपी की 45 सीट छोड़ेगी सपा! जा सकती है रालोद के हिस्से में; मेरठ की सिवालखास पर भी RLD की दावेदारी, 1 पर कशमकश।

 

 

 महाराष्ट्र: अमरावती की वर्धा नदी में नाव पलटी, एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, 8 लापता 

 

घटना में मौके पर डॉग स्क्वायड टीम ने पहुंचकर जांच की। इस मामले में एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह (SP Bijnor Dr. Dharamveer Singh) ने बताया कि पुलिस को 10:30 बजे सूचना मिली की एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। घटना रंजिशन हुई, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

devanant hospital

ortho

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।