विवेक संगल बने मेरठ के जिला जज, कई अन्य District Judges के भी तबादले

 | 
jila judges
 

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तरप्रदेश के कई जिला जज, एक्वीजेशन, मोटर, एक्सीडेंट, कॉमर्शियल, क्लेम, टैक्स और Tribunal कोर्ट के पीठासीन अधिकारियों के तबादले की अधिसूचना जारी की है।


रजिस्ट्रार जर्नल आशीष गर्ग की अधिसूचना के अनुसार स्थानांतरित जिला जजों में मथुरा के जिला जज विवेक संगल को मेरठ (Meerut District Judge), सोनभद्र के जस्टिस रजत सिंह जैन को मथुरा, फरुखाबाद के जिला जज चवन प्रकाश को मुजफ्फरनगर, गोरखपुर के जिला जज तेजप्रताप तिवारी को शाहजहांपुर, गोंडा के जनपद न्यायाधीश मयंक कुमार जैन को कानपुर नगर और लखीमपुर खीरी के जिला जज मुकेश मिश्र को गोरखपुर भेजा गया है। 

इसी प्रकार Land Acquisition Rehabilitation Tribunal बस्ती के पीठासीन अधिकारी गिरीश कुमार वैश को सोनभद्र का जिला जज, गौतमबुद्धनगर की लैंड एक्वीजेशन रिहैबिलिटेशन ट्रिब्युनल के पीठासीन अधिकारी शिवशंकर प्रसाद को फर्रुखाबाद का जिला जज, इलाहाबाद Commercial Court के पीठासीन अधिकारी जयप्रकाश यादव को बलिया का जिला जज बनाया गया है।

बरेली की कॉमर्शियल कोर्ट के पीठासीन अधिकारी सुशील कुमार रस्तोगी को गोंडा का जिला न्यायाधीश, कानपुर नगर के Motor Accident Claims Tribunal की पीठासीन अधिकारी संगीता श्रीवास्तव को मऊ का का जिला जज और बरेली के Land Acquisition Rehabilitation Tribunal के पीठासीन अधिकारी डॉ दीपक स्वरूप सक्सेना को लखीमपुर खीरी का जिला बनाया गया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।