Viral Video: ग्रेटर नोएडा के टोल प्लाजा पर महिला की दबंगई, महिला कर्मचारी के खींचे बाल, और की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक टोल प्लाजा का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। टोल प्लाजा पर बिल चुकाने की बजाय एक महिला ने वहां हंगामा कर दिया। टोलकर्मी के कहने पर आरोपी महिला टोल बूथ में घुस गई और उससे उलझ गई।
 | 
G-NOIDA
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक टोल प्लाजा का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। टोल प्लाजा पर बिल चुकाने की बजाय एक महिला ने वहां हंगामा कर दिया। टोलकर्मी के कहने पर आरोपी महिला टोल बूथ में घुस गई और उससे उलझ गई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल दहलाने वाली यह घटना दादरी थाना क्षेत्र स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर सामने आई है। पूरी घटना टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। READ ALSO:-सिम कार्ड का नया नियम! सरकार ने ऑफलाइन फ्रॉड पर रोक लगाने के लिए बनाई है यह योजना

 

फुटेज में दिख रहा है कि जब महिला स्टाफ ने टोल देने को कहा तो महिला गुस्सा हो गई। वह बेकाबू होकर गुस्से में टोल बूथ पर महिला कर्मचारी के पास जा घुसी। बहस करते हुए आरोपी महिला ने टोलकर्मी पर हमला कर दिया। उसके बाल खींचे और पीटना शुरू कर दिया।
null

 

महिला के साथ हुए बुरे बर्ताव के बाद भी टोलकर्मी सब कुछ बर्दाश्त करते रहे। आरोपी महिला ने टोलकर्मी के बाल पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 
monika

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।