UP : 16 साल की छात्रा के साथ दरिंदगी, कोचिंग के लिए निकली थी, देर रात नग्न हालत में मिला शव

छात्रा के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। छात्रा के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उसके शरीर पर और मुंह में भी चोटें थीं। 

 | 
gangrape in pilibhit
 

Murder Gang Misdeed in Pilibhit : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर एक 16 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घटना पीलीभीत जिले की है। बताया जा रहा है छात्रा कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद उसका शव गांव के पास ही एक गन्ने के खेत में मिला। मौके के हालात से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैंं। Read Also: Pollution: एक हफ्ते तक स्कूल-ऑफिस बंद, होगा वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन पढ़ाई, लग सकता है लॉकडाउन

घर से कोचिंग के लिए निकली थी

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के बरखेड़ा में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा शनिवार सुबह से कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची और शाम तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ पता न चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, संदेह के आधार पर पुलिस ने एक युवक से पूछताछ भी की।

घटना स्थल पर मिलीं शराब की बोतलें

देर रात छात्रा का लहूलुहान शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। छात्रा के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। छात्रा के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उसके शरीर पर और मुंह में भी चोटें थीं। मौके पर छात्रा की किताबें, साइकिल और जूते भी पड़े थे। इसके साथ ही घटनास्थल पर शराब की बोतल भी पड़ी मिली, जिससे छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या आशंका जताई गई है।

4 टीमें गठित

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की गई है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से छोटे से छोटे सबूत जुटाएं हैं। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। छात्रा के पिता की ओर से अज्ञात के विरूद्ध दर्ज कराई गई रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही गई है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।