UP : दुल्हन आई थी तैयार होने ब्यूटी पार्लर, तभी सिरफिरे एक्स प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर गोली मारकर की हत्‍या

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक ब्यूटी पार्लर के अंदर दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मृतका के परिजनों ने हत्यारे की पहचान कर ली है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतका का पूर्व प्रेमी निकला। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपी मौके से फरार हो गया है।
 | 
JHANSI
शादी से पहले एक युवती तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी। जब वह ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी, तभी वहां बाइक पर सवार एक युवक आया और युवती को तमंचे से गोली मार दी और भाग गया। गोली लगने से युवती घायल हो गई। उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।READ ALSO:-अयोध्या राम मंदिर: पहली बारिश में ही टपकने लगी राम मंदिर की छत, मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताई सच्चाई

 

प्रेमिका उसके किसी और से शादी करने से नाराज थी
जानकारी के मुताबिक, दुल्हन का नाम काजल अहिरवार बताया जा रहा है। काजल दतिया के सोनागिरी के बरगाय गांव की रहने वाली है। काजल की शादी रविवार को सीपरी बाजार के खोड़न स्थित निशा गार्डन में होनी थी। बारात चिरगांव के सिमथरी गांव से आ रही थी। शादी से पहले शाम करीब पांच बजे काजल अपनी चचेरी बहन के साथ तैयार होने निशा गार्डन के बगल में स्थित ब्यूटी पार्लर गई थी। ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने के कारण वे लाइट आने का इंतजार कर रहे थे।

 


मध्य प्रदेश के दतिया की रहने वाली 20 वर्षीय काजल की रविवार को शादी होनी थी। पड़ोस में रहने वाला दीपक अहिरवार काजल को पसंद करता था। वह उससे शादी करना चाहता था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। शादी से कुछ समय पहले काजल दीपक के साथ भाग गई थी। लेकिन बाद में वह वापस आ गई। उसने कहा कि अब वह अपने परिवार की पसंद के लड़के से ही शादी करेगी।

 


 इसके बाद परिवार ने झांसी के चिरगांव के सिमथरी गांव निवासी राज से काजल की शादी तय कर दी। काजल के पिता ने दूल्हे को 8 लाख की कार और 41 हजार रुपए नकद भी दिए। लेकिन उससे पहले ही दीपक ने काजल की हत्या कर दी। रविवार को बारात आने से पहले काजल तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी। इसी दौरान दीपक वहां आया और उसे धमकाया। उसने काजल को अपने साथ चलने को कहा।

 


दूसरी बार भी वह आया और उसे गोली मार दी। लेकिन दुल्हन बनी काजल ने दीपक के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया। पहले तो दीपक वापस लौट गया। फिर कुछ देर बाद वह फिर ब्यूटी पार्लर में घुसा और बोला- अगर तू मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुझे किसी और की भी नहीं होने दूंगा। उसने काजल को दो गोली मारी।  इससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई। 

 KINATIC

आरोपी की तलाश जारी
इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज में हत्यारा नजर आया। काजल के घरवालों ने उसे पहचान लिया।  उन्होंने कहा कि यह दीपक है। फिर पुलिस ने दीपक की तलाश शुरू की। हत्या के तुरंत बाद आरोपी ने अपना मोबाइल बंद नहीं किया। करीब 1 घंटे तक उसका फोन बजता रहा। पुलिस ने लोकेशन पता की तो वह घटनास्थल से रेलवे स्टेशन की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। स्टेशन की घेराबंदी कर आरोपी की तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिला। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। मामले में आगे की जांच जारी है। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।