यूपी : डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट जारी, कोर्ट ने इस मामले में दिए हैं आदेश, जानें

Dancer Sapna Chaudhary के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने गिरफ्तारी के वारंट जारी कर दिए हैं। सपना चौधरी पर मनमाने तरीके से कार्यक्रम रद्द करने व खरीदे गए टिकट के रुपये वापस ना करने का आरोप है।
 | 
sapna  chaudhary
हरियाणा डांसर सपना चौधरी (Haryana Dancer Sapna Choudhary) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने डांस को लेकर नहीं बल्कि यूपी की लखनऊ कोर्ट (Lucknow court) द्वारा उनके गिरफ्तारी के वॉरंट जारी करने के आदेश में हैं। जानकारी के अनुसार लखनऊ के एक कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी (Dancer sapna) के खिलाफ एक कार्यक्रम को मनमाने तरीके से रद्द करने और टिकट खरीदने वालों के रुपये वापस ना करने के मामले में गिरफ्तारी वाॅरंट जारी कर दिए हैं। 

 

जानकारी के अनुसार मामला 14 अक्टूबर 2018 का है। एसआई फिरोज खान ने आशियाना थाने (Ashiyana police station lucknow) में सपना चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम का आयोजन करने वाले जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय और इवाद अली के नाम भी है। बतया गया है कि सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन (Ismirti Upwan) में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम में अपनीे डांस प्रस्तुति देनी थी।

sapna chaudhary

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में 300 रुपये प्रति टिकट भी बेचा गया। जिसके चलते हजारों की संख्या में लोगों ने टिकट खरीदे। लोग उनका कार्यक्रम में इंतजार करते रहे, परंतु डांसर सपना चौधरी रात 10 बजे तक भी कार्यक्रम में नहीं पहुंची।  Read also : Kartik Purnima 2021 : कार्तिक पूर्णिमा पर इन उपायों को करने से जीवन में मिलता है सुख, होती है सौभाग्य में वृद्धि

 

टिकट के रुपये वापस करने को लेकर हुआ था हंगामा

सपा चौधरी के ना पहुंचने पर वहां मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और टिकट के रुपये वापस करने की मांग करने लगे। जिसको लेकर काफी अफरा-तफरी का माहौल रहा। लोगों को टिकट के रुपयों के बगैर ही कार्यक्रम से भेज दिया गया। इसी मामले को लेकर कोर्ट ने यह आदेश जारी किए हैं।

sapna chaudhary

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी (Additional Chief Judicial Magistrate Shantanu Tyagi) की अदालत ने इस मामले में सुनवाई करते हुए डांसर सपा चौधरी के खिलाफ गिरफ्तार वॉरंट जारी कर दिए। अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होनी है। हीं किये गए। Read also : Kartik Purnima 2021 : कार्तिक पूर्णिमा तिथि आज दोपहर 12 बजे से शुक्रवार दोपहर 2 :26 तक रहेगी, ना करें ये गलतियां, पढ़ें

 

सपना ने मामले को खत्म करने को डाली थी याचिका

डांसर सपना चौधरी की ओर से इस मामले को खत्म करने के लिए अदालत में याचिका डाली गई थी। परंतु अदालत ने याचिका को खारिज कर दिया। अब अदालत सपना तथा इस मामले के अन्य अभियुक्तों के खिलाफ आरोप तय करेगी।  read also : Kartik Purnima 2021 : कार्तिक पूर्णिमा पर ये है शुभ मुहूर्त और पूजा विधि, क्यों मनाते हैं देव दीपावली, जानें

sapna chaudhary

sapna chaudhary

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।