UP : ढाई साल के मासूम बच्चे पर सांड ने हमला किया, सींग से उठा कर घसीटा, फिर बच्चे के ऊपर बैठा; बच्चे की हालत नाजुक, देखें वीडियो

मासूम बच्ची अपने दादा के साथ घूमने गई थी तभी एक आवारा सांड ने बच्ची पर हमला कर दिया और उस पर बैठ गया। इसी बीच दादा व वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने मासूम को सांड के चंगुल से निकाल लिया। 
 | 
Aligarh
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में घर के बाहर खेल रहे ढाई साल के बच्चे पर सांड ने हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें सांड को एक बच्चे को घसीटते हुए देखा जा सकता है। Read Also;-मेरठ: होली के दिन लापता हुई बच्ची की लाश दूसरे दिन नाले में मिली, बेटी को गोद में लेकर रोता बिखलता रहा पिता.....

 

पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद
घटना अलीगढ़ के धनीपुर मंडी क्षेत्र में गुरुवार सुबह 7:40 बजे हुई। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि बच्चा अपने दादा के साथ घूम रहा है। दादा बच्चे को छोड़कर दूसरी गली में चले जाते हैं, तभी कुछ दूरी पर खड़ा एक सांड दौड़ता हुआ आता है और बच्चे पर हमला कर देता है। वह पहले बच्चे को सींग से मारता है, फिर उसे  घसीटता हुआ कुछ दूर ले जाता है। इसके बाद बच्चे के ऊपर बैठ जाता है। चीख सुनकर दादा मौके पर पहुंचे और बच्चे को बाहर खींच लिया।

 


सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद नगर निगम की टीम हरकत में आई
घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सांड को पकड़ने के लिए नगर निगम की एक टीम को धनीपुर इलाके में भेजा गया है। साथ ही क्षेत्र में घूम रहे अन्य सांडों को पकड़ने के आदेश दिए हैं।

 

सांड के हमले में घायल मासूम प्रतीक के बाबा महिपाल सिंह ने बताया कि वह बच्चे को पास के अस्पताल ले गए थे। जहां डॉक्टरों ने बच्चे का इलाज किया। अब वह खतरे से बाहर है। कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार होने पर घर लाया गया। बच्चे के चेहरे और पैर में चोटें आई हैं।

 

महिपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस विभाग में एसआई के पद से सेवानिवृत्त हैं। परिवार सहित धनीपुर मंडी में रहता है। उनके घर के बगल में विवादित प्लॉट है, जो खाली पड़ा है। आसपास के मैरिज होम के लोग यहां बचा हुआ बासी खाना फेंक कर जाते हैं।

 

इस खाने को खाने के लिए आवारा जानवर यहां जमा होते रहते हैं। इसकी शिकायत क्षेत्र के लोग कई बार कर चुके हैं। लेकिन विवादित प्लॉट के चलते कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। नगर निगम भी आवारा पशुओं पर नकेल कसने के पुख्ता इंतजाम नहीं कर रहा है।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।