मेरठ में दर्दनाक हादसा, 3 की मौत; युवक को बचाने के चक्कर मे तेज रफ्तार कार डिवाइडर पार कर बस में जा घुसी

कार दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi To Dehradun Distance) पर कंकरखेड़ा खिरवा फ्लाईओवर के पास पहुंची तो अचानक सामने एक युवक महेंद्र आ गया।

 | 
meerut
 

Meerut Road Accident: उत्तरप्रदेश के मेरठ में शनिवार रात हुए सड़क हादसे में कार सवार 2 युवकों समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली की ओर से हरिद्वार की तरफ जाने (Delhi To Haridwar Distance) के लिए निकले थे, लेकिन मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में उनकी कार बस से टकरा गई।

Delhi-Dehradun हाईवे की घटना

घटना शनिवार रात 2 बजे की है। बताया जा रहा है कि मथुरा निवासी मनीष शर्मा व रोहित शर्मा गाजियाबाद से हरिद्वार (Ghaziabad To Haridwar Distance) के लिए निकले थे। जैसे ही कार दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi To Dehradun Distance) पर कंकरखेड़ा खिरवा फ्लाईओवर के पास पहुंची तो अचानक सामने एक युवक महेंद्र आ गया। Read Also: Meerut: भीषण सड़क हादसा, 2 भाइयों को ट्रक ने कुचला, सड़क पर खून ही खून, हाथ-पैर हुए शरीर से अलग

बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार 100 किमी/घंटा से भी ज्यादा थी, ऐसे में अचानक ब्रेक मारने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और महेंद्र को रौंदती हुई डेढ़ फीट ऊंचे व सात फीट चौड़े डिवाइडर पर चढ़कर सड़क के दूसरी साइड जा रही बस से जा टकराई।

बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार भी काफी तेज थी, जिसके चलते टक्कर लगते ही कार पलट गई। किस हादसे में सड़क पार कर रहे महेंद्र समेत मनीष और रोहित की मौत हो गई। हालांकि बस में सवार सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं।

शव निकालने में करनी पड़ी मशक्कत

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि कार से शव निकलाने में पुलिस को 1 घंटे मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस के मुताबिक दोनों युवक कार में आगे की सीट पर थे। कार का हैंडल रोहित के पेट में घुसा हुआ था। शव निकालने के लिए कार की एक साइड काटनी पड़ी।

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।