लखनऊ, कानपुर, हरिद्वार और वाराणसी समेत यूपी के 46 रेलवे स्टेशनों पर आतंकी हमले की धमकी, अलर्ट जारी

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने वाराणसी, लखनऊ समेत यूपी के 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है। खुफिया अलर्ट मिलने के बाद रेल महकमे में हड़कंप मच गया है।

 | 
train
 

Threat of terrorist attack on 46 railway stations of UP : आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने वाराणसी, लखनऊ समेत यूपी के 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है। खुफिया अलर्ट मिलने के बाद रेल महकमे में हड़कंप मच गया है। यूपी के सभी रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी जगह-जगह की गई है। कंट्रोल रूम के कर्मचारियों को दिशा निर्देश देकर गंभीरता से स्टेशन पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है।

पीडीडीयू जंक्शन की सुरक्षा परखी

आतंकी हमले के अलर्ट के बाद पीडीडीयू स्टेशन पर जीआरपी, आरपीएफ व डॉग स्कवॉयड ने स्टेशन की सुरक्षा परखी। इसके अलावा पीडीडीयू जंक्शन से गुजरने वाली ट्रेनों व यात्रियों के सामान की तलाशी भी ली गई। BH Series : वाहनों को जारी होना शुरू हुए भारत सीरीज रजिस्ट्रेशन नंबर, आप भी लेना चाहते हैं तो ऐसे करें रजिस्ट्रेशन


निशाने पर अयोध्या और हरिद्वार भी

खुफिया विभाग से मिले अलर्ट के अनुसार वाराणसी, गोरखपुर, लखनऊ, बरेली,  अलीगढ़, मुरादाबाद, कानपुर, प्रयागराज, आयोध्या के साथ ही उत्तराखंड के हरिद्वार रेलवे स्टेशन भी आतंकियों के निशाने पर हैं। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।