रामपुर में नाबालिग छात्रा के चेहरे पर शिक्षक ने जबरन लगाया केक, पुलिस ने जेल भेजा

यूपी के रामपुर से एक मामला सामने आया है। जहां शिक्षक ने शिक्षक दिवस पर कोचिंग में आई नाबालिग छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया। जिसमें छात्रा खुद को छुड़ाती हुइ्र दिखाई दी। पुलिस ने शिक्षक को शिकायत पर जेल भेज दिया है। 
 | 
teacher forcibly put cake on girl's face

whatsapp gif

advt

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक मामला सामने आया है। जहां शिक्षक दिवस द्वारा एक 11 कक्षा की नाबालिग छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाने का आरोप है। इस मामले में पुलिस ने पिता की तहरीर पर पोक्सो एक्ट में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोर्ट ने आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया है। 

 

पुलिस के मुताबिक घटना 5 सितंबर को शिक्षक दिवस की है। शनिवार को एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें शिक्षक अपने कोचिंग सेंटर में 11 की नाबालिग छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगा रहे हैं। इतना ही नहीं छात्रा बचने की कोशिश भी कर रही है। वह खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही है। 

 

वीडियो क्लिप में, शिक्षक को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, "कौन बचाएगा? आया कोई?।" लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड भी कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा के पिता ने इस मामले में आरोपी शिक्ष के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर भेज दिया है।  पढ़ें - मेरठ: छात्राओं पर 'लेस्बियन' होने का आरोप लगाकर शिक्षिका ने की पिटाई, चोटी बांधकर स्कूल में घुमाने का भी आरोप।

 

  Read Also : लड़की के घर Sex Toy भेजने वाला सनकी आशिक गिरफ्तार : प्रपोजल ठुकराया तो बदला लेने को की हरकत, Porn साइट पर नंबर भी डाला

 Read ALso : 10 साल की शादी में 25 बार अलग-अलग प्रेमियों के साथ भागी महिला, हर बार माफ कर देता है शौहर

इस मामले में रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संसार सिंह ने कहा, "यह घटना शिक्षक दिवस (5 सितंबर) के मौके पर हुई थी। यह समारोह सिविल लाइंस क्षेत्र में आरोपी शिक्षक आलोक सक्सेना द्वारा संचालित एक कोचिंग सेंटर में मनाया जा रहा था।" एएसपी ने कहा, "शिक्षक को अदालत में पेश किया गया और शनिवार को जेल भेज दिया गया।"

devanant hospital

ortho

punjab

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।