लखीमपुर में सिख समाज ने लगाए प्रियंका गांधी के खिलाफ होडिंग, लिखा- 'खून से भरा दामन तुम्हारा...नहीं चाहिए साथ तुम्हारा'

खीमपुर के रास्ते में अल्पसंख्यक आयोज के सदस्य सरदार परविंदर सिंह ने प्रियंका गांधी के खिलाफ बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हुए हैं। जिसमें प्रियंका गांधी की सहानुभूति को फर्जी करार दिया है। 
 | 
lakhimpur khiri
लखीमपुर खीरी (Lakhimpur kheri) हादसे में मारे गए किसानों की 'अंतिम अरदास' में शामिल होने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पहुंच रहीं है। लखीमपुर के रास्ते में अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सरदार परविंदर सिंह ने प्रियंका गांधी के खिलाफ बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हुए हैं। जिसमें प्रियंका गांधी की सहानुभूति को फर्जी करार दिया है। 

 

होर्डिंग में लिखा है कि "नहीं चाहिए फर्जी सहानुभूति, खून से भरा है दामन तुम्हारा, तुम क्या दोगे साथ हमारा, नहीं चाहिए साथ तुम्हारा।"

 

वहीं, कई होर्डिंग में लिखा हुआ है कि "नहीं चाहिए फर्जी सहानुभूति, 1984 में सिखों के नर संहार के जिम्मेदार आज सिखों के जख्मों में नमक न डालें।" वहीं कुछ स्थानों पर लगे होर्डिंग पर दसमेश सेवा सोसाइटी के अध्यक्ष सतपाल सिंह मीत का नाम अंकित है। यह भी पढ़ा - PETA India ने कहा- शादी में घोड़े का उपयोग करना अपमानजनक और क्रूर, लोगों ने फटकारा, पढ़ें क्या है मामला।

नेताओं को मंच साझा नहीं करने दिया जाएगा 

संयुक्त किसान मोर्चा के एक पदाधिकारी ने बताया कि राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को अंतिम अरदास में मंच साझा नहीं करने दिया जाएगा। वहां, केवल संयुक्त किसान मोर्चा के नेता उपस्थित रहेंगे। जानकारी के अनुसार जिस स्थान पर लखीमपुर की घटना हुई थी उसी के पास में ही यह अंतिम अरदास कार्यक्रम रखा गया है।  यह भी पढ़ें - लखीमपुर खीरी कांड : फिर गरम हुई सियासत, प्रियंका गांधी को सीतापुर और जयंत चौधरी को बरेली में रोका, फिर छोड़ा।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।