Meerut : कोल्ड ड्रिंक पीने से बिगड़ी 18 लोगों की हालत, 8 अस्पताल में भर्ती; 2 युवक देकर गए थे बोतलें

 | 
cold
 

उत्तरप्रदेश के मेरठ में कोल्ड ड्रिंक पीने से झुग्गी में रहने वाले 18 लोगों की हालत बिगड़ गई। इनमें से 8 बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। सूचना पर जिलाधिकारी के बालाजी और पुलिस के अफसर भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक यह कोल्ड ड्रिंक देकर गए थे।

कोल्ड ड्रिंक पीते ही हुआ नशा, होने लगी उलटियां

मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा रेलवे फाटक के पास स्थित झुग्गी बस्ती का है। झुग्गी वालों के मुताबिक कार सवार 2 लोग झुग्गियों में रहने वाले इन लोगों को कोल्ड ड्रिंक्स व कुछ खाने पीने का सामान देकर गए थे, कोल्ड ड्रिंक पीने के 5 मिनट बाद इन लोगों को नशा होने लगा और उल्टियां आने लगी और दम घुटने लगा। 8 बच्चों की हालत ज्यादा बिगड़ गई, उन्हें तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

झुग्गी वालों ने किया हंगामा

उधर बच्चों की हालत बिगड़ने पर झुग्गी बस्ती के लोगों के हंगामा कर दिया और कोल्ड ड्रिंक देकर जाने वालों युवकों पर कार्रवाई की मांग की। करीब 30 मिनट तक हंगामा चलता रहा। लोगों का कहना था कि कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर उन्हें दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान कर रही है। Masturbate करने के लिए शख्स ने बोतल में डाला Penis, 2 महीने बोतल में ही फंसा रहा; डॉक्टरों को काटना पड़ा

आशंका है कि कोल्ड ड्रिंक या तो एक्सपायरी डेट की थी, या फिर युवकों ने उसमें नशीला पदार्थ मिलाया होगा, जिसके चलते बच्चों की हालत बिगड़ी है। सूचना पर जिलाधिकारी के बालाजी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सभी की हालत खतरे से बाहर है, आरोपी युवकों की पहचान की जा रही है।

इनकी हालात ज्यादा बिगड़ी

करण, सूरज, शंकर, राजा, कुलश्रेष्ठ, कालिया, बनवारी और सचिन की तबियत ज्यादा बिगड़ी थी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।