मेरठ: नकली पिस्टल दिखाकर राहगीरों से करते थे लूट, टीपीनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ पुलिस ऐसे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो लाइटर वाली पिस्टल को दिखाकर लूट करते थे। पुलिस ने इस मामले में गंगानगर और देहली गेट निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
 | 
meerut TP nagar police

whatsapp gif

उत्तरप्रदेश के मेरठ में पुलिस ने लूटपाट करने वाले ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो लोगों को नकली पिस्टल दिखाकर उनके साथ लूटपाट व छिनैती करते थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से लूट का काफी माल बरामद किया है।

 

मेरठ के टीपी नगर थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है उनकी पहचान अजय गोस्वामी निवासी गंगानगर और जीशान निवासी पूर्वा करामत, देहलीगेट के रूप में हुई है। इनके दो साथी विशाल व एक अन्य फरार हैं। ये सभी आरोपी सुनसान रास्तों पर राहगीरों को अपना शिकार बनाते थे और उन्हें लाइटर वाली नकली पिस्टल दिखाकर डरा-धमकाकर लूटपाट करते थे। पढ़ें - यूपी की 45 सीट छोड़ेगी सपा! जा सकती है रालोद के हिस्से में; मेरठ की सिवालखास पर भी RLD की दावेदारी, 1 पर कशमकश। 

read more ;यूपी के सियासी मैदान में जोरशोर से उतरेगी रालोद, गांधी जयंती से शुरू करेगी जन आशीर्वाद यात्रा। 

 पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 हजार रूपये नकदी, चोरी की बाइक, छह मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपियों ने कंकरखेड़ा क्षेत्र में दो लूट, बाइक चोरी व टीपीनगर की एक लूट की वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी शातिर हैं और पहले भी लूट और अन्य मामलों में जेल जा चुके हैं। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। मेरठ : कांग्रेस को बड़ा झटका, रमेश ढींंगरा ने पार्टी छोड़ी; कहा- जो दिश हित में नहीं सोचता वो गद्दार है

 

ortho

devanant hospital

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।