यूपी : जेल में बंद बाहुबली Mukhtar Ansari की तबीयत बिगड़ी, हालात नाजुक

बांदा जेल की बैरक में ही Mukhtar Ansari की सुबह उसकी तबीयत बिगड़ी तो पहले जेल अस्पताल में लाया गया। यहां हालात गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
 | 
mukhtar ansari

whatsapp gif

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (MLA Mukhtar Ansari) की तबीयत मंगलवार की दोपहर अचानक बिगड़ गई। उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है, हालांकि मुख्तार को क्या दिक्कत है, इस पर अभी तक प्रशासन या डॉक्टरों की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

 

दरअसल पंजाब की रोपण जेल से 6 अप्रैल को मुख्तार को बांदा जेल लाया गया था। तब से वह जेल की चहारदीवारी में ही है। इस दौरान मऊ, आजमगढ़, प्रयागराज, बाराबंकी की अदालतों में उसकी पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। पांच महीने में पहली बार उसे जेल से बाहर कहीं लाया गया है। पढ़ें - यूपी की 45 सीट छोड़ेगी सपा! जा सकती है रालोद के हिस्से में; मेरठ की सिवालखास पर भी RLD की दावेदारी, 1 पर कशमकश।

 

बताया जा रहा है कि बांदा जेल की बैरक में ही मंगलवार की सुबह उसकी तबीयत बिगड़ी तो पहले जेल अस्पताल में लाया गया। यहां हालात गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज पर भी पुलिस और पीएसी के दस्ते तैनात कर दिये गए हैं। read more ;यूपी के सियासी मैदान में जोरशोर से उतरेगी रालोद, गांधी जयंती से शुरू करेगी जन आशीर्वाद यात्रा।

 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बसपा अध्यक्ष मायावती ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) में मुख्तार अंसारी को टिकट देने से मना कर दिया था, जिसके बाद असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी Aimim ने उन्हें टिकट देने की बात कही थी। 
उधर गाजीपुर में दर्ज एक मामले में मुख्तार अंसारी की जमानत लेने वाले दो सगे भाइयों मोहम्मद अकबर और मोहम्मद अकमल ने जमानत वापल ले ली। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 सितंबर को होगी। जमानत रद्द होने के बाद अब जेल से निकलने की राह उनकी और मुश्किल हो जाएगी।  Read more : सपा और प्रसपा में हो सकता है विलय, मुलायम सिंह के जन्मदिन पर होगी घोषणा!

ortho

 

devanant hospital

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।