IPS officer Transfer in UP : चुनाव से पहले पुलिस में फेरबदल, 7 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर

IPS Officers Transfer : वाराणसी रेंज के आईजी SK भगत चित्रकूट रेंज भेजा गया है।
 | 
Police Transfer
7 IPS Officers Transfers: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Aseembly election 2022) होने जा रहे हैं। जिसको लेकर आईपीएस अधिकारियों की फेरबदल की जा रही है। बृहस्पतिवार का शासन ने 7 अधिकारियों को ट्रांसफर किया है।

 

ट्रासफर होने वाले आईपीएस अधिकारियों  पूर्वी यूपी में तैनाती हैं, वहीं, से फेरबल किया गया है। आईपीएस अधिकारी जिनका ट्रांसफर हुआ है उनकी लिस्ट दी गई है। also read: PM की सुरक्षा में चूक : सूत्रों का दावा- मुख्य सचिव और डीजीपी इरादतन नहीं आए, सुरक्षाकर्मी चाय पी रहे थे

 

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इन अधिकारियों के किए ट्रांसफर-

  1. वाराणसी रेंज के आईजी SK भगत चित्रकूट रेंज भेजा गया है
  2.  चित्रकूट रेंज के आईजी सत्यनारायण वाराणसी रेंज के आईजी बनाए गए
  3. 1090 में DIG रविशंकर छवि को DIG जेल हेडक्वार्टर बनाया गया
  4. कानपुर देहात के SP केशव चौधरी बहराइच के कप्तान बनाये गये
  5. बहराइच की कप्तान सुजाता सिंह-SP 1090 बनाईं गईं
  6. SP EOW स्वप्निल ममगैन को कानपुर देहात का कप्तान बनाया गया
  7. कानपुर में तैनात ADCP सोमेंद्र मीणा को SP पूर्वी आगरा बनाया गया।  also read : सूरत में कैमिकल फैक्ट्री में गैस लीक, 6 लोगों की मौत, 20 अस्पताल में भर्ती

 

जल्द घोषित हो सकता है चुनाव कार्यक्रम 

 जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग अगले दो हफ्तों में उत्तर प्रदेश का चुनाव कार्यक्रम घोषित कर सकता है। अब देखना है कि मतदान की शुरूआत कब से होती है और कितने चरणों में चुनाव कराया जा सकता है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।