मेरठ से बरामद हुआ मौत का सामान: NIA ने किठौर में मारा छापा, भारी मात्रा में हैंड ग्रेनेड और पिस्टल बरामद

NIA अधिकारियों ने आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम ने यह समान किठौर क्षेत्र से बरामद किया है

 | 
hand granade

उत्तर प्रदेश के मेरठ में राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी ने कार्रवाई करते हुए एक घर से भारी मात्रा में हैंड ग्रेनेड और पिस्टल बरामद की हैं। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर NIA के अधिकारियों ने कुछ नहीं कहा है वहीं मेरठ पुलिस भी कार्रवाई जानकारी होने से इनकार कर रही हैं। 


एक प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार NIA की टीम ने मंगलवार दोपहर मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र राधना गांव में यह कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले खिलाफत और भूरे नाम के आरोपियों पर NIA की नजर थी और इन्ही की तलाश में टीम ने इन दोनों के घरों पर छापा मारा, कार्रवाई से पहले ही दोनों आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन NIA ने जब इनके घर की तलाशी ली तो भारी मात्रा में हैंड ग्रेनेड और पिस्टल बरामद हुईं।

 

इससे पहले भी NIA की टीम खालिस्तानी आतंकियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में कई बार मेरठ में कार्रवाई कर चुकी है।

Note: तस्वीर गूगल से साभार

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।