2017 से पहले राशन नहीं मिलता था क्योंकि तब अब्बा जान कहने वाले ही राशन हज़म कर जाते थे : योगी

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल के दौरे पर हैं। रविवार को वह कुशीनगर में 400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने पहुंचे। 
 | 
cm yogi adityanath
Yogi Adityanath in Kushinagar :  उत्तर प्रदेश में चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। क्योंकि 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पूर्वांचल (Purvanchal) के दौरे पर हैं और उनके समय में किए गए कार्यों का समीक्षा कर रहे हैं। वह चुनाव (Election) से पहले विकास योजनाओं (Development Plans) को अमली जामा पहनाकर जनता को संदेश देना चाहते हैं। रविवार को वह कुशीनगर पहुंचे और 400 करोड़ रुपये की परियाेजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने पुरानी सरकारों पर भी तंज कसा।

 

 विकास परियोजनाओं का हुआ शिलान्यास एवं लोकार्पण 

 

कुशीनगर में लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि "आज कुशीनगर में लगभग 400 करोड़ रुपए से ज़्यादा की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण हुआ है।" जो प्रदेश की जनता के लिए है। पढ़ें - Gujarat के मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भूपेंद्र पटेल ने पीएम और गृहमंत्री को कहा शुक्रिया।

 

पहले अब्बा जान कहने वाले राशन हजम कर देते थे।

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज गरीबों को राशन मिल रहा है, ये राशन क्या 2017 के पहले भी मिलता था? 2017 के पहले राशन नहीं मिलता क्योंकि तब अब्बा जान कहने वाले ही राशन हज़म कर जाते थे। आज इन गरीबों का राशन कोई हज़म नहीं कर सकता। अगर हज़म करेगा तो वो जेल जाएगा।  पढ़ें - Shrinagar में आतंकी हमले में पुलिस अधिकारी शहीद, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन।

 


 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।