Breaking : BSP सुप्रीमो मायावती की मां का 92 साल की उम्र में निधन

BSP सुप्रीमों मायावती लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं। वहीं, पार्टी के बड़े नेता भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।
 | 
mayawati
BSP सुप्रीमों  मायावती (BSP supremo Mayawati) का शनिवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें हर्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका निधन हो गया। सूचना मिलते ही अंतिम संस्कार के लिए मायावती दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है।  बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा (BSP leader Satish Chandra Mishra) ने इस दुखद खबर की जानकारी दी है

 

जानकारी के अनुसार बसपा सुप्रीमों की 92 वर्षीय मां रामरती दिल्ली में परिवार के साथ रह रही थी। परिवार के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें हर्ट अटैक (heart attack) आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। सूचना पाते ही बसपा सुप्रीमों मायावती लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहीं, बसपा के बड़े नेता भी दिल्ली पहुंच रहे हैं।

 

वहीं, बसपा की ओर से प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की गई है। बताया जा रहा है कि मायावती की मां काफी मिलनसार थी वह परिवार के साथ ही रहना पसंद करती थीं। read also : UP Me Band Honge School: मेरठ समेत प्रदेश के इन जिलों में फिर बंद होंगे स्कूल! दो दिन में CPCB ले सकती है बड़ा फैसला

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।