Breaking: कांग्रेस के दो दिग्गज लखीमपुर जाते समय रास्ते से हिरासत में लिए

लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद सियारी जगत में लगातार उठापठक जारी है। इस बीच कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है।

 | 
SACHIN POLOT
लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद सियारी जगत में लगातार उठापठक जारी है। इस बीच कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है। सचिन पायलट और आचार्य प्रमोद कृष्णम लखीमपुर खीरी जा रहे जा रहे थे। इन दोनों को मुरादाबाद से हिरासत में लिया गया है। इससे पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को प्रशासन से लंबी जद्दोजहद के बाद लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति मिली है। इनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेष बघेल को भी साथ जाने की अनुमति मिली है। Read Also : UP : मार दोगे-गाड़ दोगे, हम नहीं रुकेंगे; फिर गरमाया माहौल, दो जिलों में इंटरनेट बंद

 

राहुल प्रियंका लखीमपुर रवाना

उधर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सीतापुर से लखीमपुर खीरी रवाना हो गए हैं। किसान लवप्रीत के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सभी पत्रकार रमन कश्यप के घर भी जाएंगे। सीतापुर में पीएसी के गेस्ट हाउस में बनी अस्थायी जेल में प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करके रखा गया था। राहुल गांधी उनसे मिलने के लिए सीतापुर पहुंचे थे। राहुल के पहुंचने से पहले ही प्रियंका को रिहा कर दिया गया था। खबर है कि राहुल आज रात में ही दिल्ली लौट सकते हैं।

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।