UP : बुजुर्ग को ढलती जवानी में चढ़ा हवस का भूत, बुजुर्गवार को वासना का भूत ऐसा चढ़ा की लोहे के छल्ले में फंसाया अपना प्राइवेट पार्ट

रविवार की सुबह सासनी इगलास मार्ग स्थित श्मशान घाट के समीप रहने वाले एक बुजुर्ग को परिजन अस्पताल लेकर आए। बुरी तरह खून से लथपथ वृद्ध के गुप्तांग में लोहे का छल्ला फंसा हुआ था। एक बार तो उसे  डॉक्टर भी उन्हें देखकर हैरान रह गए।
 | 
hathras
उत्तर प्रदेश के हाथरस के सासनी इगलास में एक बुजुर्ग पर जवानी का भूत ऐसा सवार हुआ की उसने अपना गुप्तांग में लोहे का छल्ला फंसा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां काफी मशक्कत के बाद भी लोहे का छल्ला  नहीं निकाला जा सका। फिलहाल खून से लथपथ वृद्ध को बड़े अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इधर, घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग ही नहीं, इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। Read Also:-मेरठ: प्रॉपर्टी डीलर ने ऑफिस में की आत्महत्या, सपा नेता के यहां डकैती के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था

 

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह सासनी इगलास मार्ग स्थित श्मशान घाट के समीप रहने वाले एक बुजुर्ग को उसके परिजन अस्पताल लेकर आए। बुरी तरह खून से लथपथ वृद्ध के गुप्तांग में लोहे का छल्ला फंसा हुआ था। एक बार डॉक्टर भी उसे देखकर हैरान रह गए, लेकिन जब उन्हें पूरी कहानी पता चली तो उनका भी हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया। इधर, छल्ले के दबाव के कारण वृद्ध की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। ऐसे में डॉक्टरों ने लोहे का छल्ला निकालने की काफी कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली तो उसे बड़े अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

पत्नी की हाल ही में मृत्यु हुई है  
जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले वृद्ध की पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद वृद्ध ने अपनी एक बेटी की शादी कर दी थी। लेकिन इसके बाद उसे घर में अकेलापन उन्हें काटने लगा। बताया जा रहा है कि इस अकेलेपन की वजह से उसे अपनी जवानी के दिन याद आ गए और उनके दिमाग में हवस का भूत सवार हो गया। इसके बाद वृद्ध ने घर में पड़े हुए एक लोहे के छल्ले के सहारे खुद को शांत करने की कोशिश की, लेकिन यह लोहे का छल्ला उसके गुप्तांग में इस कदर फंस गया कि उसके दबाव से बुजुर्ग घायल हो कर खून से लथपथ हो गया।

 

रेफर करने के बाद परिजन ले गए
जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. गोपाल ने बताया कि एक वृद्ध ने अपने प्राइवेट पार्ट में लोहे का छल्ला फंसा लिया या था। छल्ले को निकालने के काफी प्रयास किए गए, लेकिन लोहे का छल्ला नहीं निकला। ऐसे में लहूलुहान हालत में उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग के परिजन यहां से रेफर कराकर बुजुर्ग को ले गए हैं।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।