UP : अश्लील वीडियो बनाकर दोस्त को किया ब्लैकमेल, परेशान युवक ने काटा दोस्त का प्राइवेट पार्ट, पुलिस से बोला- मेरे साथ कुकर्म करता था

पुलिस ने बताया कि दो दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ था और एक ने दूसरे का प्राइवेट पार्ट काट दिया है। अभी तक किसी ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस को शिकायत मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 | 
bly
बरेली में ब्लैकमेलिंग से परेशान एक युवक ने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया।  प्राइवेट पार्ट के कटने से नाराज एक दूसरे दोस्त ने भी युवक पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में पता चला कि सफाईकर्मी ने युवक के साथ बदसलूकी का वीडियो बना लिया था। इसके बाद वह उससे पैसे मांगने लगा। इसी को लेकर युवक ने वारदात को अंजाम दिया।Read Also:-UP : अब किसी भी तहसील में हो सकेगी रजिस्ट्री, ज्यादा भीड़ या वेटिंग हो तो जिले के दूसरे रजिस्ट्री कार्यालय में करवा सकेंगे रजिस्ट्री

 

नौकरी की तलाश में दिल्ली से बरेली आया था युवक
पुलिस के मुताबिक दिल्ली का एक युवक नौकरी की तलाश में बरेली आया था। वह बारादरी के सतीपुर मोहल्ले में किराए के एक कमरे में रहने लगा। इस दौरान उसके मकान मालिक ने युवक की एक सफाईकर्मी से दोस्ती करवा दी। सफाई कर्मी ने जल्द ही नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद युवक की उससे दोस्ती हो गई।

 

आरोप है कि एक दिन सफाई कर्मी ने युवक को खाने में नशा देकर उसके साथ कुकर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद से सफाईकर्मी दिल्ली के युवक को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और पैसे की मांग करता रहा। न देने पर गाली गलौज भी करने लगा।

 यह तस्वीर दिल्ली के युवक की है। गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

20 हजार रुपए ब्लैकमेल कर मांग रहा था
युवक ने कहा, 'सफाई कर्मी दोस्त उसका अश्लील वीडियो दिखाकर जबरन कुकर्म  करने लगा। विरोध करने पर वीडियो को नेट पर डालने की धमकी देने लगा। पैसे देने के बाद भी वह ब्लैकमेल करता था। वह वीडियो डिलीट करने की बजाय रुपये की मांग बढ़ा देता था।

 

युवक ने कहा, 'पिछले कुछ दिनों से सफाईकर्मी ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपये की मांग कर रहा था। निराश होकर मैं दिल्ली चला गया। इसके बाद भी ब्लैकमेल करना बंद नहीं हुआ। इससे परेशान होकर मैं फिर बरेली पहुंचा और कोतवाली क्षेत्र के मालगोदाम रोड स्थित एक होटल में कमरा लिया ।

 

युवक ने कहा, 'शनिवार को सफाई कर्मचारी को होटल में बुलाया। होटल में सफाई कर्मी आया तो उसने अपने दोस्त को फोन कर के होटल में बुलाया। फिर दोनों ने मिलकर मेरे साथ कुकर्म किया। इस बात को लेकर विवाद हुआ था।

 

सफाईकर्मी पर धारदार हथियार से हमला
आरोप है कि इस दौरान युवक ने धारदार हथियार से सफाईकर्मी के गुप्तांग को काट दिया। इस पर सफाईकर्मी ने भी युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

कोतवाली निरीक्षक हिमांशु निगम का कहना है कि दोनों घायलों के आरोपों की जांच की जा रही है। फिलहाल दोनों ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं हैं।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।