मेरठ: सिरफिरे मनचले युवक ने छात्रा पर चलाई गोली, जिस बस में लड़की थी उस में चढ़ा लड़का और कर दी फायरिंग.....

मेरठ के मवाना में भरी बस में 11वीं कक्षा की एक छात्रा को एक लड़के ने गोली मार दी। जिस बस में छात्रा बैठी, उस बस में चढ़ कर लड़के ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में छात्रा के पीठ में गोली लगी है।
 | 
mrrt
मेरठ के मवाना में भरी बस में 11वीं कक्षा की छात्रा को एक लड़के ने गोली मार दी। जिस बस में छात्रा बैठी थी, उस बस में चढ़ कर उस लड़के ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में छात्रा की पीठ में गोली लगी है। छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

 

जब गोली लगी उस समय छात्रा घर जा रही थी
स्कूल के बाद छात्रा बस से घर जा रही थी। घायल छात्रा फलवाड़ा थाना क्षेत्र के पिलोना गांव की रहने वाली है। छात्रा को गोली मारने वाले आरोपी का नाम राजन है, राजन निलोहा का रहने वाला है। छात्रा जब घर जाने के लिए बस में सवार हुई तो राजन बस में चढ़ गया और फायरिंग करने लगा। लड़की के बाएं कंधे के पिछले हिस्से में एक गोली लगी है। 

 

सीओ मवाना आशीष का कहना है कि गोली मारने वाले युवक से छात्रा की पहले से ही बातचीत चल रही थी। छात्रा को पीछे से गोली मारी गई है, मामला दर्ज कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई करते हुए प्रथम जांच में पता चला है कि छात्रा की युवक से बातचीत हुई थी, इसी बीच दोनों में कुछ विवाद हो गया। जिससे युवक ने छात्रा को गोली मार दी। .
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।