बागपत में भाजपा नेता के हत्यारोपियों को शरण देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, कार बरामद

बागपत में भाजपा नेता व पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री की हत्या के मामले में पुलिस ने ऐसे दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने हत्यारोपियों को शरण दी। पुलिस ने भाजपा नेता की स्कार्पियो भी बरामद कर ली है। 
 | 
bagpat news
बागपत में तीन दिन पूर्व हुई भाजपा नेता व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ. आत्माराम की हत्या के मामले में पुलिस ऐसे दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने हत्यारोपियों को शरण दी थी। पुलिस दोनों लोगों से पूछताछ में लगी है वहीं, पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों की गिफ्तारी के लिए टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

सीसीटीवी से हुई हत्यारोपियों की पहचान

 

पुलिस के मुताबिक बड़ौत थाना क्षेत्र के बजरौल रोड पर स्थित आवास पर डॉ. आत्माराम तोमर का शव उनके बेड पर पड़ा मिला था। परिजनों ने हत्या का मामला बताया था। इस मामले में पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज से दो लोगों के फुटेज परिजनों को दिखाई। जिसमें परिजनों ने उक्त एक युवक को रिश्तेदार बताया। जिसके बाद भाजपा नेता के बड़े बेटे डॉ. प्रताप तोमर ने दोनों आरोपी बलराम और प्रवीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी तो दोनों फरार मिले। बागपत थाना पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।  read also :कौन होगा गुजरात का नया मुख्यमंत्री? 3 बजे होगी बैठक, यूपी का 2 डिप्टी सीएम फार्मूला अपनाया जा सकता है।

 भाजपा नेता की स्कार्पियो भी पुलिस ने बरामद की

जानकारी के मुताबिक अब बड़ौत पुलिस ने इस मामले में मनमोहन निवासी सांकलपुट्ठी थाना चांदीनगर जनपद बागपत व सुभाष निवासी सोंटा थाना बाबरी जनपद शामली को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने लोगों ने हत्यारोपियों को शरण दी थी।  पुलिस ने पकड़े गए दोनों से पूछताछ भी की।  इस मामले में पुलिस ने डॉ. तोमर की उस स्कार्पियो कार को भी टयोढ़ी गांव से बरामद कर लिया है। जिसे दोनों हत्यारोपी लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पहचान की।  पढ़ें - PM मोदी अगर जांच करवा दें तो CM योगी जाएंगे जेल : ओमप्रकाश राजभर। 

 


पुलिस अब डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी को अनेक स्थानों पर टीम बनाकर दबिश दे रही है। पुलिस की माने तो रुपयों के लेनदेन में रिश्तेदार द्वारा ही आत्माराम की हत्या करने का मामला   है। पुलिस दोनों हत्यारोपी प्रवीण व बलराम की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। बागपत पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर पूरे घटनाक्रम का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा ।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।