Connect with us

Hi, what are you looking for?

मुरादाबाद

मुरादाबाद : टीएमयू की छठी मंजिल से कूद कर कोरोना मरीज ने की आत्महत्या





मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित टीएमयू कोविड़ 19 हॉस्पिटल की छठी मंजिल से कूदकर एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने आत्महत्या कर ली, सूचना मिलने पर थाना पाकबड़ा पुलिस और पुलिस अधिकारी भी मौक़े पर पहुँच गए है।

Advertisement. Scroll to continue reading.





घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम राजेश कुमार है। राजेश प्रथमा ग्रामीण बैंक में प्रबंधक थे। उन्हें दो दिन पहले ही कोरोना संक्रमित होने पर भर्ती कराया गया था। ये टीएमयू की छठी मंजिल पर भर्ती थे, ये फ्लोर प्राइवेट मरीजो के लिए आरक्षित है, जहां से से कूद कर राजेश ने आत्महत्या कर ली है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement. Scroll to continue reading.

अभी पिछले हफ्ते भी एक 30 साल की कोरोना संक्रमित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में दूसरी मंजिल से गिरने के दौरान मौत हो गई थी, जिसके बाद से टीएमयू कोविड़ हॉस्पिटल सन्देह के घेरे में आ गया था और आज एक प्रथमा ग्रामीण बैंक प्रबंधक द्वारा बिल्डिंग से कूद कर सुसाइट करने के बाद फिर से हॉस्पिटल निशाने पर आ गया है।





मृतक राजेश कुमार मूलरूप से बिहार के जनपद पटना के रहने वाले थे, और लगभग तीन सालों से मुरादाबाद प्रथमा ग्रामीण बैंक की मण्डलीय शाखा में तैनात थे, अभी पन्द्रह दिन पूर्व ही इनका ट्रांसफर मुरादाबाद के बिलारी कस्बे की ब्रांच में बतौर प्रबंधक के हुआ था, राजेश कुमार के परिवार में 12 साल का बेटा और 8 साल की बेटी है, ये अपनी पत्नी और बच्चो के साथ मुरादाबाद के राम गंगा विहार कॉलोनी में ही किराये के मकान में रह रहे थे। थाना पाकबड़ा पुलिस ने घटना स्थल से बॉडी को सुपुर्दगी में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है, जिला प्रशासन पोस्टमार्टम के बाद ही कोई बयान जारी करने की बात कह रहा है।

Advertisement. Scroll to continue reading.





Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement