Connect with us

Hi, what are you looking for?

मेरठ

क्रूरता की हद : गाय चोरी के शक में युवक को पेड़ से बांध दिया और फिर भीड़ ने बेरहमी से पीटा

मेरठ (Meerut) जिले के थाना गंगानगर स्तिथ आई ब्लॉक के पास शुक्रवार दोपहर गाय को लेकर पैदल जा रहे एक युवक को भीड़ (crowd) ने दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने क्रूरता की हद पार करते हुए युवक को पेड़ से बांधकर बड़ी बेरहमी से पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ से बचाया।

जानकारी के अनुसार के पॉकेट स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के पास झोपड़ी में शंकर नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। आरोप है कि शुक्रवार दोपहर दो युवक उसकी झोपड़ी के सामने पहुंचे और खूंटे से बंधी उसकी गाय (cow) को लेकर चल दिए। इस दौरान शंकर ने शोर मचाते हुए युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद लोगों की भीड़ ने एक युवक को गाय के साथ दबोच लिया जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया।

इस दौरान शंकर ने युवक पर गाय चोरी करके ले जाने का आरोप लगाया। इस बात से गुस्साए लोगों ने युवक के हाथ पेड़ से बांध दिए और बड़ी बेरहमी से उसके साथ मारपीट की। इस दौरान युवक लोगों के सामने गिड़गिड़ाता हुआ सफाई देता रहा। युवक ने अपना नाम पवन पुत्र बल्लू निवासी अम्हैड़ा गांव बताया।

Advertisement. Scroll to continue reading.
गंगानगर स्तिथ आई ब्लॉक मैं गाय चोरी के शक मैं भीड़ ने युवक के हाथ पेड़ से बांधकर उसकी बेहरमी से पिटाई की।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ के चंगुल से बचाकर थाने ले गई। इंस्पेक्टर बिजेन्द्र पाल सिंह राणा ने बताया कि पवन का मकसद गोकशी करने का नहीं था। वह आवारा घूमने वाली गायों को पकड़कर उनकी देखभाल करता है। इसके अलावा पवन व शंकर पहले से एक दूसरे को जानते भी है। वहीं पुलिस ने युवक से पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement