APP में पढ़ें
Whatsapp ग्रुप से जुड़ें
Connect with us

Hi, what are you looking for?

मेरठ

मेरठ : घर में घुसकर ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपरहण कर ले गए बदमाश, बेटी को फोनकर मांगी 50 लाख की फिरौती

पश्चिम उत्तर प्रदेश में अपहरण और फिरौती के मामले एक बार फिर बढ़ गए हैं। बागपत के बाद मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण कर लिया और अब 50 लाख की फिरौती की मांग की है।

मामला मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 12 का है। जहां ट्रांसपोर्ट व्यवसाय आसिफ का बेटा और बेटी आज घर में अकेले थे। बेटी कमरे में बैठकर अपनी ऑनलाइन क्लास कर रही थी। तभी बदमाश आए और आसिफ के बेटे आरिफ का अपहरण कर लिया।

ट्रांसपोर्टर की बेटी के मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं का मैसेज भी आया।जिसमें 50 लाख की फिरौती की मांग की गई है। जिसके बाद से मेरठ पुलिस के आला अधिकारी अपहरण कांड मामले की जांच में जुटे हैं।

एसपी सिटी समेत कई टीमें मौके पर काम कर रही हैं। लेकिन अभी तक ना तो अपहृत बच्चे का और ना ही अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग पुलिस जुटा पाई है। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले पर मीडिया से भी दूरी बना रखी है।

वही घरवालों की माने तो फिरौती मांगे जाने के बाद उन्हें अपने बेटे की चिंता है। हालांकि उन्होंने किसी पर भी शक जाहिर करने से इंकार कर दिया। पुलिस इस मामले पर कई एंगल से जांच कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js
https://click.nativclick.com/loading/?handle=7145