Connect with us

Hi, what are you looking for?

मेरठ

मेरठ : पत्नी ने लॉकडाउन तोड़ा तो पति पहुंचा थाने, बोला : लाख समझाने पर भी नहीं मानती

महिला लॉकडाउन में भी घर में रूकने को तैयार नहीं थी, कभी आस पड़ोस तो कभी बाजार में घूमती रहती थी। महिला के पति अमजद मलिक का कहना है कि मैने उसे कई बार समझाया कि इससे कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का डर है, लेकिन उसने नहीं सुना।

मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में पहुंच गया है वह भी इसलिए क्योंकि उसकी पत्नी लॉकडाउन का पालन नहीं कर रही थी। पति का कहना है कि पत्नी लॉकडाउन में भी घूमती रहती है जिससे संक्रमण फैलने का डर बना रहता है।

बुधवार से देश में लॉकडाउन का दूसरा चरण शुरू हाे गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्त लहजे में कहा था कि इस बार लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जाएगा, लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग अब भी लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। पुलिस प्रशासन के लाख समझाने के बाद भी लोग घर में बैठने की बजाय सड़कों बाजारों में घूम रहे हैं। ऐसा ही कुछ मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक महिला कर रही थी। महिला लॉकडाउन में भी घर में रूकने को तैयार नहीं थी, कभी आस पड़ोस तो कभी बाजार में घूमती रहती थी। महिला के पति अमजद मलिक का कहना है कि मैने उसे कई बार समझाया कि इससे कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का डर है, लेकिन उसने नहीं सुना। अमजद ने बताया कि मैंने पत्नी के माइके वालों से भी पत्नी को बीमारी की गंभीरता के  बारे में समझाने को कहा था, लेकिन उन्होंने भी उल्टा मुझे ही नसीहत दे दी। जिसके बाद अमजद ने लिसाड़ी गेट थाने में पत्नी पर लॉकडाउन के उल्लंघन की तहरीर दी है।

हालांकि  लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि अमजद की पत्नी से पूछताछ की गई है और उसने सभी आरोपों को निराधार बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement. Scroll to continue reading.

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

मेरठ

एक युवती की शादी से 24 घंटे पहले उसके सगे भाई ने शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि...

उत्तरप्रदेश

देश में लगाया गया लॉकडाउन कोरोना संक्रमण को रोकने तो नाकाम साबित रहा है लेकिन अब इस लॉकडाउन के कारण बर्बाद हुई लोग आत्महत्या...

मेरठ

मेरठ पुलिस (Meerut Police) ने शुक्रवार को ठक-ठक गैंग के पांच लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। यह गिरोह मेरठ (Meerut), नोएडा (Noida), गाजियाबाद...

Advertisement