Connect with us

Hi, what are you looking for?

बिजनौर

3000 बच्चों को जनमित्र न्यास ने बांटे चिप्स, जूस और बिस्किट



कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हुए लॉकडाउन में काम धंधा सब बंद है। ऐसे में कई लोगों के सामने आर्थिक संकट गहरा गया और एक वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो गया। ऐसे में प्रदेश सरकार सहित स्वंयसेवी संस्थाओं, धर्माथ संस्थाओं, व्यापारिक संस्थाओं, मीडिया हाउस, मानवाधिकार कार्यकर्ताओं द्वारा जरूरतमंदों को राशन व भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

लेकिन इस बीच यदि कुछ छूट रहा था तो वह था बच्चों के पसंद की खाने पीने की चीजें, जिसका चाइल्ड राइट्स एंड यू ( CRY) ने किया । संस्था ने ITC कम्पनी के सहयोग से बड़ी मात्रा में वाराणसी में बिस्किट, जूस, दाल चिप्स के पैकेट कुल 6 खादय आइटम जनमित्र न्यास को उपलब्ध कराया।

Advertisement. Scroll to continue reading.




जनमित्र न्यास द्वारा परियोजना क्षेत्र हरहुआ, अराजीलाइन, बडागांव, पिण्डरा के 49 गांवो के वंचित समुदाय मुसहर, नट, धरकार परिवारों के 3000 बच्चों के बीच इसका वितरण किया जा रहा है । योजना के तहत यह पैकेट बच्चों के माताओं के हाथों ही दिया गया।



Advertisement. Scroll to continue reading.


जनमित्र न्यास के मैनेजिंग ट्रस्टी श्रुति नागवंशी ने बताया इस वितरण के समय सोशल डिस्टेंस और हाथ धुलाई के तरीके को पहले कार्यकर्ताओं द्वारा बच्चों एवं उनके परिवार को बताया गया । वस्तु वितरण से पैकिंग तक सुरक्षा मानक एवं निर्देशों का कड़ाई से पालन किया गया।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement