बिजनौर : मां ने स्मैक बेचने से मना किया तो दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या, दोस्त ने दिया था 30 हजार का लालच

बिजनौर में पुलिस ने एक महिला की हत्या का खुलासा किया है। एसपी बिजनौर के मुताबिक जब मां ने बेटे से स्मैक बेचने  के गलत काम को करने से इंकार किया तो दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 | 
bijnor news

whatsapp gif

advt

 
यूपी के बिजनौर जिले में जब मां ने बेटे से स्मैक बेचने के धंधे को करने से मना किया तो उसने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने किरतपुर थाना क्षेत्र के बहुपुरा निवासी हत्यारोपी पुत्र व उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। 

 

जानकारी के अनुसार किरतपुर थाना क्षेत्र के बहुपुरा में नौता देवी पत्नी सौपाल सिंह गांव में बेटे शुभम के साथ रहती थी। पुलिस ने बुधवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि शुभम का गांव निवासी दोस्त पंकज पुत्र दलीप सिंह देहरादून में रहता है और वहां स्मैक बेचने का धंधा करता है। कुछ दिन पहले पंकज गांव आया। उसने शुभम से साथ चलने को कहा। जिस पर 23 अगस्त की सुबह शुभम ने पंकज को घर बुलाया और मां नौता देवी से उसके साथ जाने की बात करने लगा। पंकज ने बताया कि वह उसे 30 हजार रुपये प्रतिमाह नौकरी पर रखेगा। read also : मेरठ पुलिस के वीर इंस्पेक्टर विजेंद्र राणा पर भ्रष्टाचार का मुकदमा, ट्रक चोरी के मुकदमे में लाखों की डील में फंसे।

 

मां ने दोस्त को डांट लगाकर घर से भगा दिया था

स्मैक बेचने का धंधा सुनकर मां नौता देवी नाराज हो गई और पंकज को डांट लगाते हुए घर से भगा दिया। दोस्त पंकज की बेज्जती देख शुभम भी आगबबूला हो गया। पुलिस ने बताया कि दोनों गांव के बाहर पहुंचे और भांग का नशा किया। तभी शुभम ने बताया कि मां नौता देवी अपने मायके पित्तनदेही जा रही है। दोनों ने मां को रास्ते में जाते हुए देख लिया। गांव से करीब 300 मीटर दूर दोनों ने नौता देवी के मुंह पर काला गमछा डाल दिया। उसके बाद उसे खींचकर ईख में ले गए। जहां दोनों ने साड़ी से गला दबाकर नौता देवी की हत्या कर दी। पुलिस को शव खेत में पड़ा मिला। 

 

दोनों नशा करते हैं : एसपी बिजनौर 

एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि सर्विलांस, थाना पुलिस को इस हत्या के खुलासे के पीछे लगाया गया। पूरी जांच के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया है। शुभम भी नशा करता है। वह स्मैक बेचकर ज्यादा पैसे कमाना चाहता था। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।   Read ALso : Jio Phone Next की प्री-बुकिंग इसी हफ्ते होगी शुरू, Rs.500 से भी कम देना होगा एडवांस, बाकी पैसा EMI में चुकाएं

devanant hospital

dr vinit new

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।