Connect with us

Hi, what are you looking for?

खबरीलाल

पश्चिम बंगाल : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव, कई को चोटें आई

पश्चिम बंगाल में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष व उनके काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया। जिसमें कई लोगों को चोटें आई हैं। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह अराजकता की हद है ।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल संस्कृति, सभ्यता के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता जी ने जिस तरह का कृत्य किया है, जिस तरह से वो सरकार चला रही हैं, उन्होंने बंगाल को आज नीचे लाने का काम किया है। हमें बंगाल को फिर ऊपर उठाना है और सोनार बांग्ला बनाना है।

टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है। दक्षिण 24 परगना में जेपी नड्डा ने कहा कि मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है।

कैलाश विजयवर्गीय भाजपा नेता ने कहा कि हमारे ऊपर पथराव होने से हमें चोटे आईं। यह अराजकता की हद है मैं बंगाल की जनता से पूछना चाहता हूं, क्या बंगाल में राजनितिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस तरह से स्वागत किया जाता है? जनता इस दिशा में निर्णय करें कि बंगाल की संस्कृति का अपमान कब तक होने देंगे हम।

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

मेरठ

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले (Meerut district) के किठौर थाना (kithor thana) क्षेत्र में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है।...

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: