Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

सुब्रमण्यम स्वामी की PM मोदी को सलाह- PMO नहीं रोक पाएगा कोरोना, गडकरी को सौंप दें कमान

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कोरोना की बढ़ती महामारी के बीच PM मोदी को सलाह दी है। स्वामी ने कहा है कि महामारी से निपटने का काम नितिन गडकरी को सौंप देना चाहिए। सिर्फ PMO पर निर्भर रहने से काम नहीं चलेगा। कोरोना से देश में त्राहिमाम मचा है। इससे निपटने के तरीकों को लेकर विपक्ष आलोचना कर रहा है। सरकार पर विफल होने के आरोप लग रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने भी लॉकडाउन पर विचार करने को कहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जैसे भारत ने इस्लामिक और ब्रिटिश घुसपैठियों का मुकाबला किया, वैसे ही कोरोना का मुकाबला भी कर लेगा। अगर हम जरूरी कदम ना उठाएं तो हमें एक और लहर का सामना करना पड़ सकता है, जो बच्चों को अपने निशाने पर लेगी। पीएम मोदी को ऐसे में इस लड़ाई की जिम्मेदारी नितिन गडकरी को देनी चाहिए। पीएमओ पर निर्भर रहना बेकार है। भारतीय जनता पार्टी से ही राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है। और हर कोई अपने-अपने तर्क रख रहा है। स्वामी के इसी ट्वीट को लेकर एक यूज़र ने उनसे सवाल किया कि नितिन गडकरी ही क्यों, जिसका सुब्रमण्यम स्वामी ने जवाब भी दिया।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने जवाब में कहा कि कोरोना संकट से निपटने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर फ्रेमवर्क की सख्त जरूरत है, जिसमें नितिन गडकरी ने खुद को साबित किया है। लोगों ने जब PMO पर सवाल खड़े करने पर निशाना साधा तो सुब्रमण्यम स्वामी ने जवाब दिया कि PMO एक विभाग है, ना कि प्रधानमंत्री खुद।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement