गली में तेज स्पीड में गाड़ी चलाने पर टोका तो युवक ने तैश में आकर लोगों पर चढ़ा दी गाड़ी, 2 की मौत, 3 घायल

आरोपी अकसर लापरवाही से गाड़ी चलाता था, कॉलोनी के लोग उसे पहले भी टोक चुके थे। शादी वाले दिन भी उसने गाड़ी दौड़ाई तो लोगों ने विरोध किया।
 | 
karnaal

advt

 करनाल (Karnal) से एक मामला सामने आया है जहां एक युवक न तैश में आकर लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

 जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल (Karnaal Haryana) में एक शादी समारोह चल रहा था। घर के बाहर मेहमान व परिवार के सदस्य खड़े हुए थे। तभी एक युवक तेज गति से गाड़ी दौड़ा रहा था। गाड़ी की तेज स्पीड देख वहां मौजूद लोगों ने उसे टोक दिया। टोके जाने से वह नाराज हो गया। लोगों की माने तो वह वहां  तब तो चला गया। कुछ ही मिनट बाद तेज गति में गाड़ी दौड़ाकर लाया और बाहर खड़े लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

हत्या का मुकदमा दर्ज

लोगों की माने तो आरोपी युवक की उम्र 20 वर्ष के करीब है। आरेपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। शादी का माहौल मातम में बदल गया। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि टीम आरोपी की तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह भी पढ़ें - Power Crisis: मंत्री का दावा विद्युत संकट नहीं, कोयले का पर्याप्त स्टॉक, देश में है 52 विद्युत संयंत्र, लिस्ट देखें

 

थाना बुटाना (Butana Police station Karnal) के प्रभारी कंवर सिंह के अनुसार युवक अकसर लापरवाही से गाड़ी चलाता था जिस पर कॉलोनी के लोग उसे पहले भी टोक चुके थे। शादी वाले दिन भी वह लापरवाही से चला रहा था। टोके जाने पर वह नाराह हो गया और घटना को अंजाम दे दिया। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।