अनियंत्रित ट्रक गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों की गाड़ी पर पलटा, 3 की मौत, 2 घायल

घटना में घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया है।
 | 
bihar
एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी पर पलट गया। हादसे में गाड़ी में सवार 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

 

जानकारी के अनुसार मामला बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है। मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी पर पलट गया। गाड़ी में हादसे के समय 5 पुलिसकर्मी सवार थे। जिसमें से 3 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए।

bihar

घायल सिपाहियों की लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर मामले की जांच की जा रही है।

 

पटना में बेउर मोड़ की घटना

इस मामले में अंडर ट्रेनी डीएसपी प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि "पटना के बेउर मोड़ के पास आज तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक के नियंत्रण खो दिया जिसकी वजह से पुलिस गश्ती वाहन पलट गया। हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।" 

dr vinit

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।