राजस्थान : रंजिश में किशाेरी की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले दो आरोपी पकड़े

राजस्थान के Dungarpur में एक 17 वर्षीय किशोरी की स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी।  इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की बात कबूली है। 
 | 
model rape in pryagraj
राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur district) के चौरासी थाना क्षेत्र  10 सितंबर को एक 17 वर्षीय किशोरी लापता हो गई थी। जिसका शव पुलिस ने नाले में झाड़ियों से बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी ने बताया कि युवती ने उसे प्रेम संबंध के लिए मना कर दिया था। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्तों से उसकी पिटाई करवा दी थी। जिसका बदला वह लेना चाहता था। उसने 10 सितंबर की रात को युवती को किसी तरह विश्वास में लिया और गांव के स्कूल में बुलाया। युवती के पहुंचने पर उसने दोस्तों संग सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया। पहचान छिपाने के लिए चहरा पत्थर से कुचल दिया।

 

एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि आराेपियाें ने पहले स्कूल में किशाेरी के साथ  सामूहिक दुष्कर्म किया उसके बाद हत्या कर दी। स्कूल से दूर शव काे खेत के पास नाले फेंक दिया। शिनाख्त नहीं हाे इसके लिए सिर काे पत्थरों से कुचल दिया। कई जगह दबिश देने के बाद संदिग्ध नयातालाब चुंडावाड़ा निवासी बाबुलाल अहारी को थाने पर लाकर पूछताछ की गई।

 

इसके बाद मुख्य आराेपी बोडात फला पालवडा निवासी दीपक पुत्र राजु उर्फ राजेन्द्र डामोर से पूछताछ करने पर अपने साथी बाबुलाल पुत्र जीवा अहारी के साथ मिलकर घटना करना स्वीकार किया। मामले में मुख्य आराेपी दीपक किशाेरी से प्रेम संबंध बनाने के लिए बार बार कह रहा था। इस पर किशाेरी ने परेशान करने पर चार माह पहले अपने दाेस्ताे से मुख्य आराेपी दीपक के साथ हाथापाई करने की घटना की थी।

 

इसका बदला लेने के लिए आराेपी दीपक के द्वारा अपने  मौसेरे भाई नयातालाब चुण्डावाडा निवासी बाबुलाल अहारी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म व हत्या करने की आपराधिक साजिश रची। इसके बाद किशाेरी को विश्वास में लेकर व्यवहार बनाकर बहला फुसला गया। किशाेरी के प्रेम संबंध नहीं बनानें पर स्वयं मर जाने की धमकियां देकर प्रेम संबंध स्थापित कर विश्वास में लेकर रात में दीपक ने मृतका से बातचीत कर मिलने आने को कहा गया।

 

जिसके बाद सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। किसी को पहचान ना हो सके, इसके लिए चेहरा पत्थर से कुचल दिया और शव को झाड़ियों में फेंक दिया था।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।