Rajasthan: जयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी 11 लोगों से भरी बेकाबू ईको वैन, 6 छात्रों की मौत

Jaipur Road Accident: राजस्थान के जयपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 6 छात्रों की जान चले गई है। ये सभी छात्र REET की परीक्षा देने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे। 

 | 
accident
 टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन में सवार 6 छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पांच अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 2 लाख एवं घायलों को 50 हजार रूपए मुआवजा दिया जाएगा।

whatsapp gif

Road Accident in Jaipur : राज्यस्थान (Rajasthan) के जयपुर  (Road Accident in Jaipur) में शनिवार सुबह हुए दर्दनाकर सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। यहां चाकसू NH-12 पर निमोडिया कट के पास एक तेज रफ्तार इको वैन और ट्रेलर की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोग घायल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि सभी लोग राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट (REET) परीक्षा देने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे।

 

news shorts

 

जानकारी के मुताबिक इको वैन में चालक समेत 11 लोग सवार थे, सभी सभी बारां से सीकर REET की परीक्षा देने जा रहे थे। रास्ते में अनियंत्रित होकर वैन ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन में सवार 6 छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पांच अन्य घायल हो गए। सूचना पर चाकसू पुलिस (Chaksu Police) मौके पर पहुंची। पुलिस ने 5 घायलों को महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi Hospital) व सवाई मानसिंह अस्पताल (Sawai Maan Singh Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। Read Also : दिल्ली में होगी बड़ी गैंगवार! दीपक बॉक्सर संभाल सकता है गोगी गैंग की कमान; जानिए बॉक्सिंग चैंपियन कैसे बना गैंगस्टर

 

Shudh bharat

मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलौत (Rajasthan CM Ashok Gahlot) ने हादसे पर शोक प्रकट करते हुए कहा, 'चाकसू में सड़क हादसे में छह रीट अभ्यर्थियों की मृत्यु दुखद है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 2 लाख एवं घायलों को 50 हजार रूपए मुआवजा दिया जाएगा। मैं सभी अभ्यर्थियों से निवेदन करता हूं कि यात्रा करते हुए सावधानी रखें। तेज गति एवं असावधानीपूर्ण तरीके से वाहन ना चलाएं। यथासंभव सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें। कोई भी परीक्षा आपके जीवन से बड़ी नहीं हो सकती है।'

ortho

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।