राजस्थान: पिता की प्रेमिका की बेटियों ने की सरेआम धुनाई, बेटियों ने रोका तो चढ़ाने लगा कार

यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के देवली कस्बे का है। यहां हनुमान नगर थाना क्षेत्र के कुलचवाड़ा रोड पर देर शाम दो युवतियां अचानक एक कार के सामने आकर खड़ी हो गईं।

 | 
राजस्थान
Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में दो युवतियों ने अपने पिता की प्रेमिका को सरेआम जमकर पीटा। बेटियों ने पिता की कार में उसकी प्रेमिका को बैठा देख लिया था, जिसके बाद वे दाेनों भी उनके पीछे-पीछे पहुंच गई और कार रोकने की कोशिश की। इस बीच घबराए पिता ने बेटी के ऊपर कार चढ़ाने की भी कोशिश की। यह फैमिली ड्रामा करीब 1 घंटे तक चला। वहीं मार खा रही महिला किसी तरह दोनों युवतियों से छूटकर भागी।

 

जानकारी के मुताबिक यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के देवली कस्बे का है। यहां हनुमान नगर थाना क्षेत्र के कुलचवाड़ा रोड पर देर शाम दो युवतियां अचानक एक कार के सामने आकर खड़ी हो गईं। दोनों ही कार चला रहे शख्स को रोकने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन कार चला रहा शखस डर के मारे हड़बड़ा गया और युवतियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की। वहां मौजूद लोगों ने कार रुकवाई तो युवतियों ने उसमें बैठी महिला को बाहर निकाल लिया और सरेआम उसकी पिटाई कर दी। युवतियों का आरोप था कि यह महिला उनके पिता की प्रेमिका है और इस महिला ने उनकी मां की जिंदगी खराब कर दी है। युवतियां यह कहकर महिला को पीट रही थीं कि उसके कारण उनके घर में अशांति है। वहां मौजूद लोगों ने से किसी तरह बीच बचाव कर महिला को बचाया और उसे वहां से भगाया। 

 

उधर प्रेमिका की पिटाई के बाद पिता और बेटियों में जमकर बहस हुई। अपने साथ खुलेआम प्रेमिका को लेकर घूम रहा दो लड़कियों का बाप अब उन लड़कियों को अपनी इज्जत की दुहाई देने लगा और उन पर इज्जत उतारने का आरोप लगाने लगा। इस पर बेटियों ने उसे साफ कह दिया कि खुद कौन सी इज्जत बचा रखी है जो हमें कह रहे हो। इस महिला के चक्कर में तुमने पूरा घर तबाह कर दिया। करीब एक घंटे तक यह फैमिली ड्रामा चलता रहा, जिसके बाद वे अपने घर लौट गए।


 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।