वीडियो कॉल पर न्यूड महिला ने व्यापारी को उत्तेजित कर उतरवाए कपड़े, फिर स्क्रीन रिकार्डिंग कर व्यापारी से ठगे 2 लाख रुपये

 विडियो कॉल में ठगों ने न्यूड महिला को बाथरूम में नहाते और टॉवेल हटाते दिखाकर चन्द्रशेखर को सेक्स चैट के लिए उत्तेजित किया। जब चन्द्रशेखर उनकी बातों में आकर उत्तेजित होकर न्यूड हो गया

 | 
nude video call
 

वीडियो कॉल पर न्यूड चैट का वीडियो बनाकर आंध्र प्रदेश के एक व्यापारी से 2 लाख रुपये की ठगी करने वाले राजस्थान के 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  यह मामला राजस्थान भरतपुर कैथवाडा थाना क्षेत्र का है। 

जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने रविवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में रहीश मेव 25 एवं रहीस पुत्र आसू मेव 27 निवासी मांची थाना कैथवाडा शामिल है। उन्होंने बताया है कि आंध्रप्रदेश में तमिलनाडु के करनूल जिला निवासी चन्द्रशेखर मूर्ति के साथ आरोपियों ने गत 15 सितंबर को रात 10 बजे वॉट्सएप पर लड़की बनकर चैटिंग की। बातों-बातों में दोस्ती का बहाना बनाकर झांसे मे ले लिया। इसके बाद एप के जरिये उन्हें विडियो कॉल किया।


वीडियो कॉल पर दिखाई न्यूड महिला

उन्होंने बताया कि विडियो कॉल में ठगों ने न्यूड महिला को बाथरूम में नहाते और टॉवेल हटाते दिखाकर चन्द्रशेखर को सेक्स चैट के लिए उत्तेजित किया। जब चन्द्रशेखर उनकी बातों में आकर उत्तेजित होकर न्यूड हो गया तो ठगों ने वीडियो चैट को स्क्रीन रिकॉर्ड कर लिया। चन्द्रशेखर के जाल में फंस जाने के बाद ठगों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया।

आरोपियों ने चंद्रशेखर से कई किश्तों में विभिन्न बैंक खातों में 2 लाख, 1 हजार 820 रुपए जमा करा लिए, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने चन्द्रशेखर का पीछा नहीं छोड़ा। ठग बदनामी का भय दिखाकर लगातार उसे प्रताड़ित करते रहे। बाद में इन ठगों ने खुद को अरुण सक्सेना नाम का क्राइम ब्रांच दिल्ली का अधिकारी बताया। उन्होंने चन्द्रशेखर से कहा कि आपकी सेक्स चैट का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड है। इसे डिलीट करने के लिए फिर से पैसों की मांग की। आखिर परेशान होकर चन्द्रशेखर ने आंधप्रदेश पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।