पति को साली से प्यार हुआ, बैंक से लोन लेकर बदमाश को ढाई लाख दिए और पत्नी को मरवा दिया

पिछले कुछ सालों में प्रेम संबंध, अवैध संबंधों में हत्या के मामलों में कई गुना तक बढ़ोतरी हो गई है। कई मामले तो ऐसे हैँ जिसमें पति ने पत्नी को मरवा दिया, पत्नी ने पति को और भाई ने भाभी से शादी करने की खातिर भाई की सुपारी देकर मर्डर करा दिया।
 | 
love, illegal realtions
अपराध में लगातार इजाफा किसी एक प्रदेश का हाल नहीं, अमूमन सभी राज्यों का यही हाल है। ज्यादातर अपराधिक मामले प्रेम प्रसंग, अवैध संबंध में हत्या के सामने आए हैँ। चौंकाने वाली बात यह है कि यह हत्याएं प्री-प्लानिंग रहीं और इनमें मोटी रकम देकर शूटर हायर किए गए और हत्या करवाई गई। पुलिस ने जब हत्यारों को पकड़ा और पूछताछ की तो उनमें ज्यादातर मामले अवैध संबंधों के निकले। इनमें कई हत्या करने वाले शूटर दूसरे राज्यों से हायर किए गए।

 

पहले जहां प्रोफाइल देखकर और बड़े मामलों में कांट्रैक्ट किलर का इस्तेमाल हो रहा था, तो अब अपराधी 50 हजार से 3 लाख रुपये में भी हत्या की सुपारी लेने से नहीं चूक रहे हैं। बताया जा रहा है कि,पुलिस की मानें तो पिछले एक साल में कई दर्जन अधिक हत्याएं प्रेम-प्रसंग और अवैध संबंध में हुईं।

 

घटना -1

सूत्रों के अनुसार पिछले साल 9 जुलाई को बिहार के गोपालपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर में पति ने पत्नी की हत्या करा दी। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने सुपारी किलर का इस्तेमाल किया। आरोपी पति ने बताया कि उसे साली से प्यार हो गया था। साली से शादी करने के लिए पत्नी की हत्या कराने के लिए दूसरे राज्य से शूटर हायर किया गया। इतना ही नहीं, शूटर को 2.5 लाख रुपये की सुपारी देने के लिए बैंक से लोन लिया। इतना ही नहीं, बड़े सातिराना तरीके से मामले को रोडरेज का दर्शाने की कोशिश की  गई।

 

घटना-2

 पुलिस के अनुसार जुलाई 2020 में खुद से कम उम्र के प्रेमी से शादी करने के लिए महिला ने पति की 3.25लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी। महिला ने पति की हत्या के लिए प्रेमी को ब्लैंक चेक भी दिया था। पुलिस ने आरोपित महिला और  प्रेमी सहित शूटर को गिरफ्तार कर लिया।

 

घटना-3

वहीं, जनवरी 2020 में भाभी से शादी करने के लिए मर्चेंट नेवी में काम करने वाले देवर ने सगे भाई की हत्या करा दी।  सुपारी किलर को हायर किया, उसे हत्या के लिए 3 लाख रुपये की सुपारी दी गई। इसमें एक शूटर दूसरे जिले का रहने वाला था।

 

ये तो कुछ ही घटनाओं को हमने यहां जिक्र किया है ऐसी सैकड़ों घटनाएं हैं जिनका पुलिस पर्दाफास करती है। ज्यादातर मामलो में प्रेम-संबंध, अवैध संबंध या फिर प्रापर्टी का मामला सामने आता है। पुलिस के मुताबिक काफी मामलो में यह देखने में आया है घर में लड़ाई, झगड़ों के कारण महिला बाहर के ऐसे लोगों को तलाशने लगती हैं जो उनका दर्द समझ सके, उनकी समस्याओं को दूर करे।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।