APP में पढ़ें
Whatsapp ग्रुप से जुड़ें
Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

ड्रग्स केस : अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर NCB का छापा, ड्राइवर हिरासत में

सुशांत सिंह (Sushant Singh Case) केस में ड्रग्स के मामले में (Drugs Connection in Bollywood) से जांच कर रहे NCB ने सोमवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है।

दफ्तर में सर्च ऑपरेशन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम ने अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में सर्च ऑपरेशन किया। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। जानकारी हो कि ड्रग्स केस में कई बड़े अभिनेता, अभिनेत्रियों के साथ अर्जुन रामपाल का नाम उछल चुका है।

Mirzapur 2 : फैंस को मुन्ना और गुड्डू बनाएगा Prime Video, बस करना है ये काम

गर्लफ्रेंड के भाई को फिर से हिरासत में लिया

इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया। खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है।

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला के घर से 10 ग्राम मिला था गांजा

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था। जहां से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं। दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, शनिवार को भी मुंबई में चार अलग-अलग स्थानों पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। जहां से ड्रग्स, चरस आदि पदार्थ बरामद किए गए थे।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

और खबरें पढ़ें

देश

सुशांत सिंह केस से शुरू होने के बाद सामने आर रहा ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद NCB अब तक कई ड्रग पैडलर्स को...

देश

सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है।ड्रग पैडर्लस के खुलासे के बाद अब सैमुअल और रिया के भाई शॉविक...

Advertisement