गर्लफ्रेंड न बनने से परेशान युवक ने विधायक को लिखा पत्र, कहा- तहसील में इतनी लड़कियां, कोई मुझे भाव नहीं देती

कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे (MLA Subhash Dhote) को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक भूषण जामुवंत का लिखा एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मराठी में लिखे इस पत्र में भूषण जामुवंत ने पहले अपना दर्द बयां किया और गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मदद मांगी। 
 | 
girlfriend complaints to vidhayak
गर्लफ्रेंड (Girlfriend) न बनने से परेशान महाराष्ट्र के एक युवक ने अपने क्षेत्र के विधायक को पत्र लिखकर अपना दर्द बयां किया। पत्र में युवक में विधायक से गर्लफ्रेंड बनवाने की भी मांग की। विधायक का कहना है कि वे युवक से मिलकर उसे समझाएंगे।

 

जानकारी के मुताबिक मामला महाराष्ट्र की चंद्रपुर विधानसभा का है। यहां से कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे (MLA Subhash Dhote) को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक भूषण जामुवंत का लिखा एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मराठी में लिखे इस पत्र में भूषण जामुवंत ने पहले अपना दर्द बयां किया और गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मदद मांगी। 

 

पत्र में युवक की तरफ से लिखा गया है, 'पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। ये चिंता का विषय है। इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती'।  read also : महाराष्ट्र: अमरावती की वर्धा नदी में नाव पलटी, एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, 8 लापता।

 गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है


युवक ने आगे कहा है कि शराब बेचने वाले, गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है। मेरी विनती है कि आपको अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए, ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दें। पढ़ें - यूपी की 45 सीट छोड़ेगी सपा! जा सकती है रालोद के हिस्से में; मेरठ की सिवालखास पर भी RLD की दावेदारी, 1 पर कशमकश।

 

उधर, विधायक सुभाष धोटे ने कहा कि इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें पोस्ट से अभी तक मिला नहीं है, लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है। विधायक ने कहा, 'ये भूषण जामुवंत की खोज में कार्यकर्ताओं को लगा दिया है और उसके मिलते ही उसे समझा-बुझाकर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे। हालांकि, कांग्रेस विधायक ने कहा इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है।

devanant hospital

 

ortho

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।