सेना के रिटायर्ड जवान ने भगवान को याद किया और मौज मस्ती में लगा दी वाटरफॉल में छलांग, तीन दिन बाद मिला शव, देखें Video

पुणे के प्लस वैली स्थित तमिनी घाट में एक व्यक्ति के डूबने की खबर है। मृतक की पहचान रिटायर्ड आर्मी जवान के रूप में हुई है। वह तीन दिन पहले अपने दोस्तों के साथ तमिनी घाट पर मौज-मस्ती करने आया था, यहां वह नहाने के लिए कुंड में कूदा, लेकिन पानी के बहाव के साथ बहते हुए घाटी में गिर गया। उसका शव तीन दिन बाद रायगढ़ के पास बरामद किया गया।
 | 
PUNE
रविवार को लोनावला के भूशी डाब में चार लोगों के डूबने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि पुणे के प्लस वैली में तमिनी घाट वाटरफॉल में एक रिटायर्ड आर्मी जवान की डूबने से मौत हो गई। पुणे के भोसरी इलाके में रहने वाले इस जवान का शव तीन दिन बाद मिला। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यह जवान अपने साथियों के साथ तमिनी घाट वाटरफॉल में छलांग लगाता नजर आ रहा है। इसके बाद वह किनारे पर लगे पत्थरों को पकड़कर बाहर निकलने की कोशिश भी करता है, लेकिन तेज बहाव के कारण वह खुद पर काबू नहीं रख पाता और डूब जाता है।READ ALSO:-दिल दहलाने वाला डरावना वीडियो, छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 सदस्य झरने में बह, 3 के शव बरामद, दो लापता

 

सोमवार को इस जवान का शव रायगढ़ के पास मिला। इस जवान की पहचान रिटायर्ड आर्मी जवान स्वप्निल धावड़े के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ के भोसरी में रहता था। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले वह अपने कुछ दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने तमिनी घाट वाटरफॉल आया था उसके साथियों ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना और पहले भगवान का नाम लिया और फिर कुंड में कूद गया।

 


जवान बहते हुए घाटी में गिर गया
पानी में कूदने के बाद स्वप्निल कुछ देर तक सामान्य रूप से तैरता रहा। इसके बाद वह बहते हुए किनारे की ओर आया और एक पत्थर पकड़कर बाहर निकलने की कोशिश की। लेकिन तेज बहाव के कारण वह संतुलन नहीं बना पाया और कुंड से बहते पानी के साथ नीचे गिर गया। उसके साथी दौड़कर नीचे आए और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। स्वप्निल पानी के बहाव के साथ काफी दूर जा चुका था।

 KINATIC

तीन दिन बाद रायगढ़ के पास मिला शव
उसके साथियों ने तुरंत अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद ड्रोन कैमरे की मदद से उसकी तलाश शुरू की गई। इसी क्रम में तीन दिन बाद सोमवार को उसका शव रायगढ़ के पास से बरामद हुआ। आपको बता दें कि रविवार को ही लोनावला के भूशी डैम में डूबने से 40 वर्षीय महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई थी। जबकि चार वर्षीय बच्चे की तलाश अभी भी जारी है।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।